एडवांस्ड सर्च

जबरदस्त एक्शन के साथ भोजपुरी फिल्‍म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर रिलीज

दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर निरहुआ म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के यू-ट्यूब चैनल पर लांच कर दिया गया है.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्ली, 20 May 2018
जबरदस्त एक्शन के साथ भोजपुरी फिल्‍म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर रिलीज ‘बॉर्डर’ ट्रेलर सीन

दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर निरहुआ म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के यू-ट्यूब चैनल पर लांच कर दिया गया है. फिल्‍म का ट्रेलर काफी आकर्षक है, जो फिल्‍म के प्रति लोगों में उत्‍सुकता पैदा करेगी.

वहीं, ट्रेलर रिलीज के बाद भोजपुरी ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्‍म ‘बॉर्डर’ भोजपुरी में देशभक्ति पर अब तक बनी की फिल्‍मों से अलग और बड़ी फिल्‍म होने वाली है. इसके अलावा इस फिल्‍म में पहली बार काफी लंबी चौड़ी कास्टिंग देखने को मिलेगी, जिसमें तकरीबन 60 अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का जमावड़ा होगा.

वहीं, अगर बात करें फिल्‍म के ट्रेलर की तो साफ पता चलता है कि ‘बॉर्डर’ के जरिये दिनेशलाल यादव निरहुआ इस साल भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. फिल्‍म की कहानी भारतीय सीमा पर दिन रात एक कर भारत मां की रक्षा में लगे देश के जांबाज सिपाही की है, जो अपने मुल्‍क की सरहद की हिफाजत के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं.

फिल्‍म में देशभक्ति के अलावा इंटरटेंमेंट और रोमांस भी देखने को मिलेगा. ये ट्रेलर में देखने को मिल रहा है. बता दें कि यह फिल्‍म इस साल ईद के मुबारक मौके पर भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है. उधर, फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया है.

फिल्‍म ‘बॉर्डर’ के ट्रेलर को मिल रहे रिस्‍पांस से निर्माता प्रवेश लाल यादव बेहद खुश हैं. वे कहते हैं कि फिल्‍म का  ट्रेलर के रिलीज होते ही दर्शकों में उत्सुकता बढ़ गई है. वे ‘बॉर्डर’ को लेकर कई तरह के सवाल भी पूछ रहे हैं. उनके लिए यह ईद काफी यादगार होने वाली है, जब बॉर्डर रिलीज होगी.। उन्होंने आगे बताया कि निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बॉर्डर भव्यता और बजट के दृष्टिकोण से भोजपुरी की अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay