एडवांस्ड सर्च

मिस्र की फिल्म हेप्ता: द लास्ट लेक्चर का हिंदी रीमेक बनाएंगे बोनी

Boney Kapoor new film फिल्म निर्माता बोनी कपूर एक बार फिर फिल्मों की दुन‍िया में लौट रहे हैं. वे मिस्र की एक चर्चित फिल्म से काफी प्रभावित हैं. वे इस पर हिंदी फिल्म बनाएंगे.

Advertisement
aajtak.in [Edited By:महेन्द्र गुप्ता]नई दिल्ली, 11 February 2019
मिस्र की फिल्म हेप्ता: द लास्ट लेक्चर का हिंदी रीमेक बनाएंगे बोनी बोनी कपूर

फिल्म निर्माता बोनी कपूर एक बार फिर फिल्मों की दुन‍िया में लौट रहे हैं. वे मिस्र की एक चर्चित फिल्म से काफी प्रभावित हैं. उन्होंने मिस्र ड्रामा 'हेप्ता : द लास्ट लेक्चर' के भारत में हिंदी व अन्य भाषाओं में रीमेक के लिए फिल्म के अधिकार ले लिए हैं. एक बयान के मुताबिक, "फिल्म का निर्माण कपूर के बेव्यू प्रोजेक्ट द्वारा किया जाएगा, जबकि फ्रेश लाइन फिल्मस इसके सहनिर्माता होंगे."

मोहम्मद सादेक की सबसे ज्यादा बिकने वाली पुस्तक 'हेप्ता : द लास्ट लेक्चर' पर आधारित फिल्म प्यार के सात चरणों के इर्द-गिर्द घूमती है. मिस्र में फिल्म का निर्देशन हादी एल बैगोरी ने किया था.

कपूर ने कहा, "भारत और मिस्र दोनों ही प्राचीन काल से एक दूसरे की संस्कृति, कला और वास्तु-कला से बहुत ज्यादा प्रभावित हैं." उन्होंने कहा, "मिस्र सिनेमा के साथ सहयोग सम्मान की बात है. मेरा ढृढता से मानना है कि यह केवल शुरुआत है और हम जल्द ही मिस्र और भारत की फिल्मों को उनकी संबंधित भाषाओं में देखेंगे." कपूर हिंदी फिल्म 'पिंक' का तमिल में रीमेक बना रहे हैं, जिसका शीर्षक 'एके59' है. फिल्म में सुपरस्टार अजीत मुख्य भूमिका में है और इसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है.

पत्नी श्रीदेवी की बरसी पर रखेंगे विशेष पूजा

आगामी 24 फरवरी को बोनी कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस श्रीदेवी की पहली पुण्यति‍थ‍ि है. इस दौरान वे अपनी दो बेटियों के साथ चेन्नई में पूजा का आयोजन करेंगे. दिवंगत एक्ट्रेस के घर पर आयोजित होने जा रही इस पूजा में कॉलीवुड की तमाम मशहूर हस्तियों के शामिल होने की खबर है. श्रीदेवी ने फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में अजीत के साथ काम किया था और माना जाता है कि वह उनके काफी करीब थीं.

हालांकि दोनों की पब्लिक लेवल पर कोई मुलाकातें नहीं होती थीं लेकिन कहा जाता है कि दोनों की एक खास ट्यूनिंग थी. खबरों की मानें तो अजीत श्रीदेवी के घर पर आयोजित हो रही इस पूजा में शरीक हो सकते हैं. बता दें कि यह पूजा श्रीदेवी के निधन की तारीख (24 फरवरी) से 10 दिन पहले आयोजित की जा रही है. श्रीदेवी की दुबई में बाथटब में डूबने से 24 फरवरी को मौत हो गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay