एडवांस्ड सर्च

श्रीदेवी का अवॉर्ड लेते वक्त बोनी कपूर हुए भावुक, बेटे अर्जुन ने दिया सहारा

श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन कपूर अपने पिता के दूसरे परिवार के करीब आ गए हैं. वे मुश्किल वक्त में पिता और बहनों के साथ डटकर खड़े रहे.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 26 June 2018
श्रीदेवी का अवॉर्ड लेते वक्त बोनी कपूर हुए भावुक, बेटे अर्जुन ने दिया सहारा बोनी कपूर, अर्जुन कपूर

आईफा अवॉर्ड्स 2018 में दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को फिल्म मॉम के लिए बेस्ट एक्टेस का अवॉर्ड दिया गया. श्रीदेवी का ये अवॉर्ड उनके पति बोनी कपूर ने लिया. श्रीदेवी का अवॉर्ड लेते वक्त बोनी कपूर भावुक हो गए. तभी उनके बेटे अर्जुन कपूर ने उन्हें सहारा दिया.

बोनी कपूर को भावुक देख अर्जुन कपूर और अनिल कपूर उन्हें दिलासा और हिम्मत देने के लिए मंच पर आ गए. ये मूमेंट कपूर परिवार के लिए काफी इमोशनल था.

IIFA अवॉर्ड्स में छाए बॉबी देओल, यूलिया संग किया शानदार डांस

बता दें, श्रीदेवी को मॉम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया है. ये अवॉर्ड बोनी कपूर ने अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ लिया था. तब भी बोनी कपूर काफी इमोशनल हो गए थे.

😍😍 #iifa2018 #bangkok #arjunkapoor with his #father @arjunkapoor

A post shared by ForeverArjun (@foreverarjun26) on

श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन कपूर अपने पिता के दूसरे परिवार के करीब आ गए हैं. वे अक्सर जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को हिम्मत देते और सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं. अर्जुन अपने पिता का भी काफी ध्यान रखते हैं. अच्छे बेटे की तरह अर्जुन मुश्किल वक्त में पिता  और बहनों के साथ डटकर खड़े रहे.

IIFA अवॉर्ड 2018: श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस, इरफान को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

बता दें, इस साल फरवरी में श्रीदेवी ने दुबई में आखिरी सांस ली थी. वे दुबई अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं. होटल के बाथटब में डूबने से एक्ट्रेस की मौत हो गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay