एडवांस्ड सर्च

विक्की डोनर में अनु कपूर की जगह होते बोमन ईरानी, इस वजह से छोड़ी थी फिल्म

आयुष्मान खुराना की हिट फिल्म विक्की डोनर में पहले अनु कपूर की जगह बोमन ईरानी को लिया गया था. फिल्म में डॉ. बलदेव चड्ढा का रोल बाद में अनु कपूर को मिला.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 November 2019
विक्की डोनर में अनु कपूर की जगह होते बोमन ईरानी, इस वजह से छोड़ी थी फिल्म बोमन ईरानी

एक्टर बोमन ईरानी फिल्मों में अपने इंटेंस रोल ही नहीं बल्क‍ि कॉमेडी के लिए भी फेमस हैं. मुन्ना भाई से लेकर थ्री इडियट्स तक बोमन हर बार अपने किरदार से लोगों का मनोरंजन करने में सफल हुए. लेकिन हाल ही हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर के एक बड़े नुकसान का खुलासा किया. एक्टर ने बताया कि विक्की डोनर में अनु कपूर का रोल पहले उन्हें ऑफर किया गया था.

जी हां, आयुष्मान खुराना की हिट फिल्म विक्की डोनर में पहले अनु कपूर की जगह बोमन ईरानी को लिया गया था. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में बोमन ने इस बात से पर्दा उठाया है. उन्होंने कहा, 'मैं यह फिल्म नहीं करने का अफसोस करता हूं. मुझे बलदेव चड्ढा का रोल ऑफर किया गया था. मुझे कहानी और कैरेक्टर दोनों पसंद आए. लेकिन डेट्स नहीं होने के कारण फिल्म नहीं कर पाया. मैनेज करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी और मुझे इसे छोड़ना पड़ा'.

View this post on Instagram

#Poje No 2 @ #IndiaVsPak Well Played Boys. #TeamIndia. (3/3) #TeamIndia #IndiaVsPak #GoodTimes #England #CWC19

A post shared by Boman Irani (@boman_irani) on

फिल्म में डॉ. बलदेव चड्ढा का रोल बाद में अनु कपूर को मिला. उन्होंने इस किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाया. बोमन ने अनु की एक्ट‍िंग की तारीफ भी की. उन्होंने कहा, 'बाद में जब मैंने फिल्म देखी तो मुझे लगा कि डॉ. बलदेव चड्ढा का किरदार अनु कपूर से बेहतर और कोई नहीं कर सकता था. फिल्म में वो शानदार हैं. बुरा लगता है इतने अच्छे ऑफर को छोड़ना, लेकिन ऐसा सभी के साथ होता है'.

ये है बोमन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स-

विक्की डोनर के अलावा बोमन हाउसफुल 4 के लिए भी फर्स्ट च्वॉइस थे. लेकिन यहां भी बाद में रंजीत को बोमन ईरानी की जगह लेना पड़ा. पिछली बार बोमन, राजकुमार राव-मौनी रॉय स्टारर मेड इन चाइना और नेटफ्ल‍िक्स पर रिलीज ड्राइव में नजर आए थे. उनकी अगली फिल्म युवारत्न (कन्नड़ फिल्म) और कबीर खान की 83 है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay