एडवांस्ड सर्च

जेट एयरवेज की उड़ानें बंद होने से निराश बॉलीवुड, ऐसे किया रिएक्ट

17 अप्रैल से जेट एयरवेज की विमान सेवा अस्थाई तौर पर बंद हो गई है. बॉलीवुड सेलेब्स जेट की उड़ानें बंद होने से अपसेट हैं. सेलेब्स ने जेट एयरवेज के अस्थाई तौर पर बंद होने पर रिएक्ट किया है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 19 April 2019
जेट एयरवेज की उड़ानें बंद होने से निराश बॉलीवुड, ऐसे किया रिएक्ट ऋषि कपूर-स्वरा भास्कर (इंस्टाग्राम)

17 अप्रैल से जेट एयरवेज की विमान सेवा अस्थाई तौर पर बंद हो गई है. करीब 8 हजार करोड़ रुपये के कर्ज में डूबी जेट एयरवेज के टेंपरेरी सस्पेंशन से 20 हजार से अधिक कर्मचारी बेरोजगार हो गए हैं. जेट एयरवेज ने बुधवार को आखिरी उड़ान भरी थी. सोशल मीडिय पर जेट एयरवेज की याद में कई सारे ट्वीट्स और पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं.

जेट एयरवेज में यात्रा पसंद करने वाले इसकी उड़ान सेवाएं बंद होने से खासा निराश हैं. इस फेहरिस्त में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं, जो जेट की उड़ानें बंद होने से अपसेट हैं. कई बी-टाउन सेलेब्स ने जेट एयरवेज के अस्थाई तौर पर बंद होने पर रिएक्ट किया है. इस लिस्ट में ऋषि कपूर, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर जैसे सितारे शामिल हैं.

ऋषि कपूर ने ट्वीट कर लिखा- जेट एयरवेज के लोगों के लिए मेरी हार्दिक शुभकामनाएं. आपने अत्यंत प्रेम और देखभाल के साथ हमारी सेवा की है. धन्यवाद. इस अव्यवस्था के लिए क्षमा करें. सब ठीक होगा.

अनुपम खेर ने लिखा- यह एक दुखद खबर है. मुझे जेट एयरवेज के प्रोफेशनलिज्म, सर्विस और लोगों से प्यार है. आशा है कि इस एयरलाइन के लिए जल्द ही चीजें बदल जाएंगी.

सोफी चौधरी ने ट्वीट कर निराशा जताई. उन्होंने लिखा- यह दिल तोड़ने वाला है, लेकिन मैं हमेशा एक जेट लॉयलिस्ट बनी रहूंगी. जेट एयरवेज फिर से उठेगा और फिर आगे बढ़ेगा.

स्वरा भास्कर ने लिखा- जेट एयरवेज आपको याद करेंगे. आप हमेशा हवाई यात्रा के लिए मेरी पहली पसंद थे. आपके क्रू और ऑन-बोर्ड टीम अच्छे से लोगों को सर्व करते थे. आपकी याद आएगी. आशा है कि आप फिर से आसमान में वापस आने का रास्ता खोज लेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay