एडवांस्ड सर्च

Film Wrap: आमिर की TOH पर निगेटिव रिव्यू, करण ने दी दिवाली पार्टी

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से लेकर बिग बॉस 12 तक, बॉलीवुड और टीवी की दिनभर की बड़ी खबरें पढ़ें एक साथ.

Advertisement
Assembly Elections 2018
aajtak.in [Edited By:महेन्द्र गुप्ता]नई दिल्ली, 08 November 2018
Film Wrap: आमिर की TOH पर निगेटिव रिव्यू, करण ने दी दिवाली पार्टी अाम‍िर खान

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से लेकर बिग बॉस 12 तक, बॉलीवुड और टीवी की दिनभर की बड़ी खबरें पढ़ें एक साथ.

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान: अमिताभ-आमिर की फिल्म का रिव्यू खराब, लोगों ने कहा- वाहियात

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और अमिताभ बच्चन की मूवी "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. लेकिन मूवी को मिल रहे पब्लिक और क्रिटिक्स रिव्यू निराशाजनक हैं. करीब 240 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है. देखा जाए तो दशकों बाद आमिर की किसी फिल्म को दर्शकों ने इस तरह खराब रिस्पॉन्स दिया है.

TOH का निगेटिव रिव्यू, लेकिन फर्स्ट डे आमिर की फिल्म ने बनाए 4 रिकॉर्ड

अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से था. दिवाली के एक दिन बाद रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी और निर्देशन, दर्शकों व क्रिटिक्स की उम्मीद के अनुसार नहीं बताया जा रहा. फिल्म को लेकर ऑडियंस के खराब रिव्यू भी सामने आ रहे हैं. इस सबके बावजूद ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने रिलीज से पहले ही 4 रिकॉर्ड बना लिए हैं. आइए जानते हैं क्या है ये रिकॉर्ड.

 सोनाली बेंद्रे ने न्यूयॉर्क में मनाई दिवाली, फैमिली संग की पूजा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं. उन्होंने दिवाली वहीं मनाई. इस मौके पर उन्हें कंपनी दी उनके पति गोल्डी बहल और बेटे ने.

करण की दिवाली पार्टी: दिखे अर्जुन-मलाइका, चर्चा में करीना का लुक   

मशहूर फिल्म निर्देशक-निर्माता करण जौहर ने अपने घर दिवाली पार्टी रखी. इसमें बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगा. बी-टाउन की यंग ब्रिगेड भी पार्टी में नजर आई. यहां सभी की नजरें मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पर टिकी थीं. वे दोनों डेट कर रहे हैं. पार्टी में करीना कपूर का लुक सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. वे साड़ी में स्टनिंग लग रही थीं.

रणवीर सिंह के फिल्म की शूटिंग खत्म, अगले हफ्ते दीपिका संग शादी

रोहित शेट्टी के निर्देशन में रणवीर सिंह ने अपनी आगामी फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग पूरी कर ली है. अगले हफ्ते रणवीर सिंह, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ शादी भी करने वाले हैं. अब शूटिंग खत्म हो जाने के बाद उनके पास शादी की तैयारियों के लिए काफी वक्त होगा. वैसे शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. 14 और 15 नवंबर को शादी का जश्न है.

क्या कॉमनर्स से परेशान हैं सेलेब्रिटी? TRP पर भारी पड़ेगा ये यू-टर्न

बिग बॉस के 8वें हफ्ते में हैप्पी क्लब के मेंबर का एक सदस्य बेघर होगा. श्रीसंत की रणनीति से सुरभि राणा, रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर और सोमी खान नॉमिनेट हो गए हैं. चारों में से सबसे ज्यादा कमजोर सोमी खान हैं. लेकिन संभव है कि उनकी जगह सुरभि राणा गेम से बाहर हो जाए. अगर ऐसा हुआ तो टीआरपी पर संकट मंडरा सकता है. चलिए बताते हैं क्यों सुरभि राणा के एलिमिनेट होने की पुरजोर संभावना दिखती है. साथ ही ये भी जानते हैं क्यों बाकी के 3 सदस्य सुरक्षित हो सकते हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay