एडवांस्ड सर्च

Advertisement

स‍िंगर शान के 13 साल के बेटे ने दी कॉमेडी सीरीज को आवाज

गायक-संगीतकार शान और उनके 13 वर्षीय बेटे शुभ ने कॉमेडी सीरीज 'डकटेल्स' के मशहूर टाइटल गीत के हिंदी संस्करण में साथ काम किया है.
स‍िंगर शान के 13 साल के बेटे ने दी कॉमेडी सीरीज को आवाज बेटे के साथ स‍िंगर शान
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्ली, 12 September 2018

गायक-संगीतकार शान और उनके 13 वर्षीय बेटे शुभ ने कॉमेडी सीरीज 'डकटेल्स' के मशहूर टाइटल गीत के हिंदी संस्करण में साथ काम किया है.

डिज्नी चैनल इंडिया 'डकटेल्स' को एक अक्टूबर को लॉन्च कर रहा है, जो डकबर्ग के परिवार डोनाल्ड डक, स्क्रूज डक और ह्युई, डेवी और लुई के बारे में है. शान और शुभ ने 'डकटेल्स' के हिंदी संस्करण को गाया है.

View this post on Instagram

Shubh singing Hukus Bukus live!! In case you want hear the complete song on YouTube.. go ahead :))

A post shared by Shaan (@singer_shaan) on

इस बारे में शान ने कहा, "मैं मूल सीरीज का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और इस बात से खुश हूं कि मेरे बेटे सहित बच्चों की नई पीढ़ी को डकटेल्स के साथ बड़ा होने का मौका मिलेगा. इसका टाइटल सीक्वेंस निश्चित रूप से शो के रोमांच को दिखाता है और हिंदी संस्करण को रिकॉर्ड करना मजेदार रहा. खासकर इसलिए, क्योंकि मैं इस अनुभव को बेटे शुभ के साथ साझा कर सका."

बता दें कि शान ने 1989 में महज 17 साल की उम्र में ही अपना करियर शुरू कर दिया था. शान ने पॉप, जैज, देशभक्ति, रोमांटिक, हिप हॉप, रॉक जैसी विधाओं में गाने गाए हैं. हिंदी के साथ-साथ शान ने उर्दू, तमिल, कन्नड़, मराठी, नेपाली, अंग्रेजी, मलयालम, पंजाबी और बंगाली भाषा में भी गीत गाए हैं. शान ने कई पाकिस्तानी गीत भी गाए हैं. शान को 'गोल्डन वॉइस ऑफ इंडिया', 'वॉइस ऑफ पैराडाइस', 'मैजिशियन ऑफ मेलडी' और 'वॉइस ऑफ यूथ' जैसे टाइटल्स से भी नवाजा गया है.

हालांकि बीते दिनों एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था - अब म्यूजिक डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को मेरी आवाज पसंद नहीं आती है. वह इस बात से काफी दुखी नजर आए थे. उन्होंने कहा था कि अब उन्हें काम मिलना बंद हो गया है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay