एडवांस्ड सर्च

Advertisement
FIFA World Cup 2018

Film Wrap:सारा ने बताया Video का सच, होटल ने भारतीय शेफ को निकाला

Film Wrap:सारा ने बताया Video का सच, होटल ने भारतीय शेफ को निकाला
aajtak.in [Edited By: महेन्द्र गुप्ता]नई दिल्ली, 13 June 2018

सारा खान ने गलती से पोस्ट हुए बहन के बाथटब वीडियो पर सफाई दी है, वहीं दूसरी ओर क्वांटिको मामले में प्रियंका पर निशाना साधने वाले शेफ को दुबई के एक होटल ने टर्मिनेट कर दिया है.

'मेरी बहन नशे में थी', बाथटब वीडियो शेयर करने पर सारा ने दी सफाई

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने इंस्टाग्राम पर गलती से अपनी बहन आयरा का बाथटब वाला एक वीडियो शेयर कर दिया था, जिसे बाद में डिलीट कर दिया. सारा ने इसे गलती बताया. इसके बाद उन्होंने अपनी सफाई में कई तर्क दिए हैं.

दुबई के होटल ने भारतीय शेफ को निकाला, इस्लाम विरोधी ट्वीट का आरोप

दुबई के जेडब्‍ल्‍यू मेरियट मार्किस होटल में काम करने वाले सेलेब्रिटी शेफ अतुल कोचर को उनके एक ट्वीट के कारण नौकरी से निकाल दिया गया है.

कोचर ने प्रियंका चोपड़ा के क्वांटिको में दिखाई गई भारतीयों की आतंकी छवि के खिलाफ ये रि-ट्वीट किया था. क्वांटिको के एक एपिसोड का हिन्दूओं द्वारा विरोध किए जाने के बाद प्रियंका ने ट्वीट कर माफी मांगी थी. इसके बाद कोचर ने रिट्वीट करते हुए लिखा, '' यह देखना बहुत दुखद है कि आपने उन हिन्दुओं की भावनाओं का सम्मान नहीं किया, जो पिछले 2000 साल से इस्लाम के आतंक का शिकार होते आ रहे हैं. आप पर शर्म है'.''

नर्वस होने के सवाल पर बॉबी बोले- मेरे पास खोने को कुछ नहीं बचा

रेस 3 को रिलीज होने में सिर्फ 2 दिन बाकी हैं. फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने का फैन्स पहले ही ऐलान कर चुके हैं. फिल्म की परफॉर्मेंस को लेकर क्या स्टार्स नर्वस हैं? शायद सलमान तो नहीं लेकिन इस फिल्म से जिन एक्टर्स का करियर बदलने वाला है शायद उनसे ये सवाल करना वाजिब है. यही सवाल जब बॉबी देओल से किया गया जो कि पूरे सात साल बाद किसी बड़ी फिल्म से वापसी करने जा रहे हैं तो उनका जवाब था....

16 करोड़ में दीपिका ने खरीदा था 4 बेडरूम वाला फ्लैट, बि‍ल्ड‍िंग में लगी आग

मुंबई के वर्ली इलाके में स्थ‍ित 33 मंजिला बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है. दीपिका पादुकोण इसी बिल्ड‍िंग में रहती हैं. हालांकि, जिस वक्त आग लगी 'पद्मावत' फेम एक्ट्रेस घर से बाहर थीं. आग बिल्डिंग की 32वीं मंजिल पर लगी है. किसी के हताहत या जख्मी होने की खबरें नहीं मिली है. फिलहाल फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. 

पहले लगाया अरमान कोहली पर पीटने का आरोप, अब वापस ली शिकायत

अरमान कोहली की लिव-इन पार्टनर नीरू रंधावा ने पुलिस में अरमान के खि‍लाफ शिकायत की थी. इसमें उन्होंने अरमान पर उन्हें बुरी तरह पीटने का आरोप लगाया था. इस शिकायत के बाद अरमान फरार हो गए, लेकिन उन्हें मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

 नाटकीय ढंग से चले इस घटनाक्रम में अरमान की गिरफ्तारी के 20 घंटे के अंदर ही नीरू ने अपनी शिकायत वापस ले ली. अरमान की वकील लक्ष्मी रमन ने मजिस्ट्रेट प्रगति येरलेकर को बताया कि अरमान और नीरू के बीच कोर्ट के बाहर केस सेटल कर लिया गया है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay