एडवांस्ड सर्च

Film Wrap: बेटी की शादी में नाचे रजनीकांत, खुला महेश आनंद की मौत का राज

बॉलीवुड और टीवी की दिनभर की बड़ी खबरें पढ़ें एक साथ.

Advertisement
aajtak.in [Edited By:महेन्द्र गुप्ता]नई दिल्ली, 11 February 2019
Film Wrap: बेटी की शादी में नाचे रजनीकांत, खुला महेश आनंद की मौत का राज सौंदर्या रजनीकांत की शादी की तस्वीर

बॉलीवुड और टीवी की दिनभर की बड़ी खबरें पढ़ें एक साथ.

सौंदर्या रजनीकांत वेड‍िंग: बेटी की शादी में खुशी से झूमे थलाइवा

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने सोमवार को विशगन वांगामुड़ी के साथ पारंपर‍िक तरीके से शादी रचाई. बेटी की शादी के जश्न की तैयारी में रजनीकांत कई महीनों से ब‍िजी चल रहे थे. रजनीकांत खुद बेटी की शादी का कार्ड देने नेता और अभ‍िनेताओं के यहां पहुंचे. लेकिन सबसे खास पल वो रहा, जब बेटी की शादी के जश्न में रजनीकांत खुशी से झूमे.

महेश आनंद ने कई दिन से नहीं खाया था खाना? लाश के पास मिली थी शराब

90 के दशक के मशहूर विलेन एक्टर महेश आनंद 9 फरवरी को मुंबई के अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए. अब महेश की पोस्टमार्टम र‍िपोर्ट सामने आ गई है. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक एक्टर की डेथ नेचुरल है.

KGF वाले यश की लव स्टोरी, शादी में पूरे कर्नाटक को दिया था न्योता

कन्नड़ फिल्म अभिनेता यश की फिल्म KGF Chapter 1 बॉक्स ऑफिस पर खासी हिट साबित हुई. महज 50 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ रुपये की कमाई की. यश बड़े पर्दे पर अपने काम के दौरान जितने सहज नजर आते हैं वह अपनी रियल लाइफ में उतने ही नेकदिल हैं. उनकी कहानी किसी फिल्मी कहानी जैसी ही है.

दूसरे वीकेंड में फुस्स हुई सोनम कपूर की एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा

सोनम कपूर आहूजा, राजकुमार राव, अनिल कपूर और जूही चावला स्टारर एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते फुस्स होती नजर आ रही है. शैली चोपड़ा धर के निर्देशन में एक बोल्ड टॉपिक पर बनी फिल्म को दर्शक ज्यादा पसंद नहीं कर रहे हैं. दूसरे वीकेंड में फिल्म की कुल कमाई महज 2.33 करोड़ रुपये है. कमाई का ये ट्रेंड देखते हुए माना जा सकता है कि तीसरे हफ्ते तक टिकट खिड़की पर मूवी का टिक पाना बहुत मुश्किल है.

मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर: मोदी के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग नहीं रखेंगे राकेश ओम प्रकाश मेहरा

भाग मिल्खा भाग और रंग दे बसंती जैसी फिल्मों के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा का कहना है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपनी अपकमिंग फिल्म Mere Pyaare Prime Minister की स्पेशल स्क्रीनिंग नहीं रखेंगे. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मेहरा ने कहा कि यह आज कल एक फैशन सा बनता जा रहा है.

27 साल बाद फिर Aladdin, ब्लू जिनी के लुक में दिखे विल स्मिथ

अलादीन के साथ 27 साल बाद एक बार फिर ड‍िजनी ने फैंस को बड़ा सरप्राइज द‍िया है. इस सरप्राइज को 61वें ग्रैमी अवॉर्ड शो के खास मौके पर प्रेजेंट किया गया. इवेंट में अलादीन के पहले लुक को जारी किया गया. इस फिल्म का लंबे वक्त से फैंस को इंतजार था. आखिरकार ये इंतजार खत्म हुआ और अलादीन में ज‍िनी लुक में हॉलीवुड के मशहूर एक्टर विल स्म‍िथ का किरदार सामने आया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay