एडवांस्ड सर्च

Film Wrap: जानें मणिकर्णिका और ठाकरे में बॉक्स ऑफिस पर कौन निकला आगे

जान‍िए दूसरे दिन ठाकरे और म‍ण‍िकर्ण‍िका में बॉक्स आॅफ‍िस के मामले में कौन आगे न‍िकला. बॉलीवुड और टीवी की ऐसी ही बड़ी खबरें पढ़ें एक साथ.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 27 January 2019
Film Wrap: जानें मणिकर्णिका और ठाकरे में बॉक्स ऑफिस पर कौन निकला आगे मण‍िकर्णि‍का

जान‍िए दूसरे दिन ठाकरे और म‍ण‍िकर्ण‍िका में बॉक्स आॅफ‍िस के मामले में कौन आगे न‍िकला. बॉलीवुड और टीवी की ऐसी ही बड़ी खबरें पढ़ें एक साथ.

Manikarnika collection day 2 : कंगना की फिल्म ने बढ़ाई रफ्तार, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' कई विवादों के बाद 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. मूवी ने रिलीज के पहले 8.75 करोड़ की कमाई की. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के मुताबिक, दूसरे दिन फिल्म ने लगभग 18.10  करोड़ का बिजनेस किया है. फिल्म दो दिनों में लगभग 26. 85 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 

Thackeray box office collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर धमाल, इतनी है दूसरे दिन की कमाई

रिपब्लिक डे फिल्म 'ठाकरे' के लिए बहुत फायदेमंद रहा. फिल्म की कमाई में अच्छी बढ़ोतरी हुई हैं. फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़ का बिजनेस किया था.  ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन 10 करोड़ की कमाई की है. कुल फिल्म ने 16 करोड़ कमाए हैं. फिल्म शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर बनी है. मूवी में ठाकरे का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने निभाया है.

कब भारत वापस आएंगे ऋषि कपूर? एक्टर ने शेयर की जानकारी

पिछले कुछ समय से ऋषि कपूर अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं. ऋषि ने अपनी बीमारी को लेकर खुलासा नहीं किया है लेकिन कई रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे थे कि ऋषि किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. हालांकि, ऋषि या उनके परिवार के किसी भी सदस्य ने इसे लेकर बात नहीं की है. ऋषि की पत्नी नीतू कपूर उनके साथ अमेरिका में ही मौजूद हैं और वे अक्सर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

मिला रिपब्लिक डे का फायदा, 150 करोड़ के बेहद करीब उरी    

विक्की कौशल की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक, दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म की शानदार कमाई लगातार जारी है. देशभक्ति की भावना से लोगों को जोड़ने वाली इस फिल्म को देखने 26 जनवरी के मौके पर भारी भीड़ जमा हुई. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म ने शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को भारी छलांग लगाई. फिल्म के कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आए हैं.

सैफ अली खान ने सारा संग काम करने को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने साल 2018 में अपना धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू किया. 2018 में उनकी दो फिल्में रिलीज हुई. दोनों ही सुपरहिट रहीं. सिर्फ फिल्मों के हिट होने ही नहीं अपने स्वीट नेचर और बेबाकपन की वजह से भी सारा अली खान ने लोगों के दिलों में जगह बनाई. हाल ही में ये चर्चा चल रही थी कि वे पिता संग 'लव आज कल' के दूसरे भाग में नजर आएंगी जबकी सैफ ने इन खबरों का खंडन किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay