एडवांस्ड सर्च

Film Wrap: मणिकर्णिका ने कमाए इतने, बना रहेगा दयाबेन का कॉन्ट्रेक्ट

बॉलीवुड और टीवी की बड़ी खबरें पढें एक साथ.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 January 2019
Film Wrap: मणिकर्णिका ने कमाए इतने, बना रहेगा दयाबेन का कॉन्ट्रेक्ट मण‍िकर्णि‍का

बॉलीवुड और टीवी की बड़ी खबरें पढें एक साथ.

निर्माता बोले- दयाबेन का कॉन्ट्रैक्ट बरकरार, किरदार शो में अभी भी

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों सुर्खियों में है. ऐसी खबर आई थी कि शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने शो छोड़ दिया है. अब शो के प्रोड्यूसर आतिश कुमार का बयान सामने आया है. उन्होंने बताया कि शो में दिशा वकानी को रिप्लेस नहीं किया जाएगा. शो में उनके किरदार को खत्म करने का कोई प्लान नहीं है.

Manikarnika Box office Collection Day 1: कंगना की 'मणिकर्णिका' ने की सधी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' रिलीज़ हो चुकी है. कंगना के इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिला है. अपनी रिलीज़ से पहले ही कई कारणों से चर्चा में रही मणिकर्णिका की राष्ट्रपति भवन में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इसके बाद सेलेब्स प्रीमियर हुआ और फिर फिल्म को रिलीज़ किया गया. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में राष्ट्रपति कोविंद और बीजेपी के सीनियर नेता लाल कृष्ण आडवाणी भी मौजूद थे. फिल्म के गाने सेंसर बोर्ड चीफ प्रसून जोशी ने लिखे हैं. इसके अलावा करणी सेना और कंगना के बीच भी फिल्म को लेकर विवाद छाया रहा. जाहिर है, फिल्म अपनी रिलीज़ से पहले अच्छी खासी पब्लिसिटी पा चुकी थी. ऐसे में कंगना की इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन पर सभी की नज़रें हैं.

150 करोड़ के करीब उरी, मिलेगा रिपब्लिक डे का फायदा!

एक्टर विक्की कौशल ने साल 2018 में शानदार सफर के बाद अब 2019 में भी धमाकेदार शुरुआत कर दी है. उन्होंने फिल्म उरी को रिलीज हुए 2 हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है और अभी भी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है. यहां तक की गणतंत्र दिवस पर रिलीज हुई फिल्मों के बावजूद भी उरी की कमाई में कोई खास फर्क देखने को नहीं मिला. वीकेंड पर फिल्म की कमाई और बढ़ने की आशंका है. अगर ऐसा होता है तो जल्द ही फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

जब सलमान खान की 'भारत' के चलते रातों-रात लखपति हो गए थे लुधियाना के किसान

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का टीज़र शुक्रवार को रिलीज़ हुआ है. महज डेढ़ मिनट के इस टीज़र में केवल सलमान ही छाए हैं और मल्टीस्टारर फिल्म होने के बावजूद इस टीजर में उनके अलग-अलग लुक्स को दिखाया गया है. नेवी ऑफिसर से लेकर बॉक्सिंग की ट्रेनिंग लेते सलमान अपने सभी लुक्स में प्रभावित करते हैं.

पहले लगाई स्टेज से छलांग, अब इंस्टाग्राम पर अपना ही मजाक उड़ा रहे रणवीर

रणवीर और आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'गली बॉय' के लिए जोर-शोर से प्रमोशन्स में जुटे हैं. इसी सिलसिले में ये दोनों कलाकार स्टार कास्ट के साथ गुरुवार को म्यूजिक लॉन्च इवेंट में नज़र आए. ये इवेंट मुंबई के भायखला में हुआ. इस दौरान रणवीर, आलिया, डिवाइन और सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने यूथ एंथम कहे जा रहे गाने  'अपना टाइम आएगा' पर परफॉर्म किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay