एडवांस्ड सर्च

Film Wrap: परिणीति ड्रेस पर हुईं ट्रोल, सलमान की तस्वीर वायरल

परिणीति चोपड़ा अपनी एक ड्रेस के कारण ट्रोलर्स के न‍िशाने पर आ गईं. दूसरी ओर सलमान की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वे शर्टलेस नजर आ रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: महेन्द्र गुप्ता]नई दिल्ली, 24 August 2018
Film Wrap: परिणीति ड्रेस पर हुईं ट्रोल, सलमान की तस्वीर वायरल पर‍िणीति चोपड़ा, सलमान खान

दिनभर की बॉलीवुड की खबरें पढ़ें एकसाथ.

अभी भी 100 करोड़ से दूर अक्षय की गोल्ड, अब तक की इतनी कमाई

अक्षय कुमार ने 15 अगस्त पर अपनी फिल्म गोल्ड रिलीज कर बॉक्स ऑफ‍िस पर कब्जा जमाने की कोश‍िश की थी, लेकिन लंबा वीकेंड उनके उतने काम नहीं आया, जितनी उम्मीद थी. दूसरी ओर जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते धीरे-धीरे आगे बढ़ती जा रही है.

सलमान की शर्टलेस तस्वीर वायरल, माल्टा में कर रहे 'रिलैक्स'

निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' के लिए इन दिनों माल्टा में शूटिंग कर रहे एक्टर सलमान खान ने एक नई तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में सलमान स्विमिंग पूल में रिलैक्स करते नजर आ रहे हैं. यह फोटो सलमान के बैकसाइड से ली गई है और दबंग खान इसमें शर्टलेस नजर आ रहे हैं. सलमान के फैन्स उनकी फिल्मों में उन्हें बिना शर्ट के देखने को बेताब रहते हैं.

नेहा धूपिया ने शेयर की बेबी बम्प के साथ फोटो, 4 माह पहले हुई थी शादी

इसी साल मई में नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से शादी की थी. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेबी बम्प के साथ तस्वीरें शेयर कर अपने फैन्स को खुशखबरी दी है.

शादी के समय से ही ऐसी खबरें आ रही थीं. अब नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर कर ऐलान कर दिया है कि वे प्रेग्नेंट हैं.तस्वीरों में नेहा का बेबी बम्प दिख रहा है.

इंडियन आइडल: कितना अमानवीय है शो का ऑडिशन? पार्टिसिपेंट ने सुनाई आपबीती

रिएलिटी सिंगिंग शो इंडियन आइडल का सफर दसवें सीजन तक पहुंच गया है. यह शो ऐसे गायकों को बड़ा मंच देता है जिनमें गायकी का हुनर तो है, लेकिन उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिल रहा. शो की शुरुआत से पहले इसके लिए ऑडिशन होते हैं जिनकी प्रक्रिया का चरण भी शो में दिखाया जाता है.

ड्रेस में ऐसी क्या बुराई है जो ट्रोलर्स के निशाने पर हैं पर‍िणीति

अमीषा पटेल के बाद अब परिणीति चोपड़ा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. परिणीति को उनकी ड्रेस के कारण ट्रोल किया जा रहा है. जबकि इस ड्रेस में कोई बुराई नजर नहीं आ रही है.  

बता दें कि परिणीति चोपड़ा अर्जुन कपूर के साथ अपनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड का प्रमोशन कर रही थीं. इसी दौरान उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी, उस पर ट्रोलर्स ने उन्हें अभद्र बातें लिखीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay