एडवांस्ड सर्च

'महाभारत' के कृष्ण अब लेंगे शि‍व अवतार, इस टीवी शो में आएंगे नजर

सीरियल 'महाभारत' से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले कृष्णा उर्फ सौरभ जैन अब जल्द ही सीरियल 'महाकाली' में शिव अवतार में दिखाई देंगे. 

Advertisement
aajtak.in
वन्‍दना यादव नई दिल्ली, 22 June 2017
'महाभारत' के कृष्ण अब लेंगे शि‍व अवतार, इस टीवी शो में आएंगे नजर सौरभ जैन

सीरियल 'महाभारत' के कृष्ण तो आपको याद ही होंगे! जी हां, हम बात कर रहे हैं सौरभ जैन की जिन्होंने स्टार प्लस के सीरियल 'महाभारत' में भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था. कहना गलत नहीं होगा की उन्होंने इस किरदार को बखूबी निभाया था कि लोग उन्हें सच में भगवान कृष्णा के नाम से ही बुलाने लगे थे. वैसे सौरभ के फैन्स को ये जानकर खुशी होगी की जल्द ही सौरभ 'महाकाली' नाम के सीरियल में शिव अवतार में दिखाई देंगे. 

सीरियल 'महाकाली' में माता काली का रोल महाभारत की द्रौपदी उर्फ पूजा शर्मा करेंगी. साथ ही, फलक नाज-माता सरस्वती, निकीता शर्मा- माता लक्ष्मी और कनन मल्होत्रा-भगवान इंद्र का किरदार निभाते नजर आएंगे.

 'मेरी आशिकी तुमसे ही' के शक्ति अरोड़ा का हुआ ब्रेकअप

हाल ही में सौरभ ने TOI को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मैं महाकाली के मेकर्स को शुक्रिया करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे भगवान शिव का रोल दिया जो कि देखा जाए तो भगवान कृष्ण ने काफी अलग है.

 नागिन 2 के खत्म होने के बाद इस तरह समय बिता रही हैं मौनी रॉय

साथ ही जब उनसे पूछा गया कि उन्हें हमेशा माइथोलॅाजिकल सीरियल्स के लिए ही क्यों चुना जाता है तो उन्होंने कहा कि अगर क्रि‍एटिव टीम मुझे एक ही रोल में पसंद करती है तो इसमें मेरी गलती नहीं है. मैंने इससे पहले भी काफी अलग तरह के रोल्स किए हैं जैसे इससे पहले मैं 'उतरन' में एक नेगेटिव किरदार निभा चुका हूं. साथ ही इन दिनों में एक क्राइम सीरियल को होस्ट कर रहा हूं. यहां तक की मैंने एक बार कॅामेडी सीरियल में भी काम किया है.

 मौनी रॉय और सलमान खान के इस वीडियो को देखकर आप भी शरमा जाएंगे...

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay