एडवांस्ड सर्च

इस एक्टर के लिए फ्री में काम कर रही हैं किम शर्मा

'मोहब्बतें' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली क्यूट एक्ट्रेस किम शर्मा कुछ दिनों पहले ही पति से अलग हुई हैं. अब वो बॉलीवुड में काम की तलाश में हैं...

Advertisement
aajtak.in
वन्‍दना यादव नई दिल्ली, 06 June 2017
इस एक्टर के लिए फ्री में काम कर रही हैं किम शर्मा किम शर्मा

पि‍छले दिनों पति से अलग होने के बाद खबरों में आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा एक बार फिर चर्चा में हैं. खबर है कि मुंबई वापस आने के बाद किम अब फ्री में काम कर रही हैं.

किम इन दिनों कई सोशल इवेंट्स में नजर आ रही हैं. दरअसल बात ये है कि किम एक NGO से जुड़ गई हैं जिसके लिए काम करने के वो पैसे नहीं ले रहीं. 'इंडियन डाक्यूमेंट्री फाउंडेशन' के एक कार्यक्रम 'गुड पिच इंडिया' के साथ किम फरवरी महीने से जुड़ी हैं. इस NGO की स्थापना एक्टर जावेद जाफरी ने की है.

बॉलीवुड में 'मोहब्बतें' से एक्ट्रेस किम शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में केन्याई बिजनेसमेन अली पुंजानी के साथ उन्होंने घर बसा लिया था. अप्रैल में खबर थी कि किम शर्मा को उनके बिजनेसमैन पति अली पुंजानी ने छोड़ दिया है और वह किसी को डेट कर रहे हैं.

युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में? जानिए क्यों हो रही ऐसी चर्चा

खबरों के मुताबिक वह पति के बिजनेस में मदद कर रही थीं जो कि केन्या में होटल की चेन के मालिक हैं. शादी के बाद किम उनके होटल चेन की सीईओ बन गईं थीं लेकिन अलग होने के बाद उन्होंने ये पोस्ट भी छोड़ दी. इसी कारण ये अटकलें लगाई गईं कि पति से अलग होने के बाद किम को फाइनेंशियल परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और वो मुंबई में जॉब तलाश कर रही हैं.

पति से अलग होकर किम शर्मा नहीं हुई कंगाल, ट्वीट कर दी सफाई

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अली पुंजानी के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ लगभग चार साल तक डेट किया था. युवराज सिंह से ब्रेकअप होने के बाद किम शर्मा ने स्पेनिश सिंगर कार्लोस मारीन को डेट करना शुरू किया जो कि स्पेनिश बैंड 'इल डिवो' के लीड सिंगर थे. एक्ट्रेस किम शर्मा का नाम इससे पहले फिल्म 'रॉक ऑन' के निर्देशक अभिषेक कपूर और मेन्सवियर डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ भी जोड़ा जा चुका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay