एडवांस्ड सर्च

फिल्मों के बाद अब रेडियो में अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगी करीना कपूर

एक्ट्रेस करीना कपूर खान अब रेडियो कि दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. खबरों कि मानें तो शो के पहले एपिसोड की शूटिंग खत्म भी हो गई है. एपिसोड में उनका पहला मेहमान भी कम खास नहीं है.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत उपाध्याय मुंबई, नई दिल्ली, 25 September 2018
फिल्मों के बाद अब रेडियो में अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगी करीना कपूर करीना कपूर

फिल्मों में शानदार करियर के साथ आगे बढ़ रही एक्ट्रेस करीना कपूर खान अब रेडियो कि दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. करीना 104.8 FM पर ये शो करने जा रही हैं. खबरों कि मानें तो शो के पहले एपिसोड की शूटिंग खत्म भी हो गई है. एपिसोड में उनका पहला मेहमान भी कम खास नहीं है.

करीना का ये शो रेडियो पर दिसंबर के महीने में ऑन एयर किया जाएगा. उनके शो में पहली गेस्ट सनी लियोनी होंगी. इस दौरान दोनों फिल्मों और पर्सनल लाइफ के बारे में बात करेंगी. ऐसा पहली बार होगा जब सनी लियोनी और करीना कपूर किसी फ्रोफेशनल मंच पर साथ होंगी.

View this post on Instagram

Repost @poonamdamania #kareenakapoorkhan donning a new avatar as an RJ on ishq 104.8FM @ishqfm_official stay tuned to know more ❤️💛🧡💜💙

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

कुछ समय पहले करीना ने स्टूडियो में रिकॉर्डिंग के वक्त की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की. उन्होंने कैप्शन में लिखा- ISHQ 104.8 FM पर RJ के नए अवतार में नजर आऊंगी. ज्यादा डिटेल्स के लिए हमारे साथ बने रहिए.

बता दें करीना के करीबी दोस्त और फिल्म निर्देशक करण जौहर भी रेडियो की दुनिया में हाथ आजमा चुके हैं. उन्होंने कॉलिंग करण नाम से एक शो को होस्ट किया था. फिल्मों की बात करें तो करीना की पिछली फिल्म वीरे दी वेडिंग थी. फिल्म में वे लीड एक्टर्स में शामिल थीं. फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay