एडवांस्ड सर्च

11 फ्लॉप फिल्में दे चुकी हैं काजोल की बहन तनीषा, बोलीं- अच्छी मूवी बनना बंद

काजोल की बहन बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी अपना प्रोडेक्शन हाउस खोलने जा रही हैं. ऐसा वो इसलिए कर रही हैं, क्योंकि उनका मानना है कि अब हिंदी फिल्म उद्योग में अच्छी फिल्में नहीं बन रही हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 July 2019
11 फ्लॉप फिल्में दे चुकी हैं काजोल की बहन तनीषा, बोलीं- अच्छी मूवी बनना बंद काजोल, तनुजा और तनीषा

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी अपना प्रोडेक्शन हाउस खोलने जा रही हैं. ऐसा वो इसलिए कर रही हैं, क्योंकि उनका मानना है कि अब हिंदी फिल्म उद्योग में अच्छी फिल्में नहीं बन रही हैं.

मुंबई में एक इवेंट के दौरान जब तनीषा से पूछा गया कि क्या हिंदी फिल्मों में वापसी करने की उनकी योजना है? सवाल पर तनीषा ने पलटकर पूछा, "क्या आपको लगता है कि अच्छी फिल्में बन रही हैं?"

तनीषा ने कहा, "यदि मुझे अच्छी फिल्म का प्रस्ताव मिलता है तो मैं जरूर करूंगी. फिलहाल, वेब एक अच्छा मंच बन चुका है." मीडिया से बातचीत में तनीषा ने यह भी खुलासा किया, "मैं फिल्में बनाना चाहती हूं और उम्मीद है कि मेरे प्रोडक्शन हाउस के तहत मैं एक फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करूंगी."

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा ने 'श्श..', 'पॉपकॉर्न खाओ! मस्त हो जाओ!', 'नील एन निक्की' और 'टैंगो चार्ली' जैसी कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें अपनी मां तनुजा और बड़ी बहन काजोल के जैसी सफलता नहीं मिली. 2003 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तनीषा ने कुल 11फिल्में की हैं और सभी फ्लॉप साबित हुई हैं. बॉलीवुड से दूरी बनाकर तनीषा अपने एनजीओ 'स्टैम्प' के काम में व्यस्त हो गईं.

तनीषा को आखिरी बार साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'अन्ना' में देखा गया था. फिल्म का निर्देशन शशांक उदापुर्कर ने किया था. फिल्म में तनीषा ने एक पत्रकार का किरदार निभाया था. तनीषा छोटे पर्दे पर आखिरी बार टीवी सीरीयल बिग बॉस (2013) में नजर आई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay