एडवांस्ड सर्च

अवॉर्ड नहीं मिलने से नाराज हुए शाहिद कपूर, बीच में छोड़कर गए इवेंट

शाहिद कपूर एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुए थे, लेकिन कबीर सिंह में एक्टिंग के लिए उन्हें कोई अवॉर्ड नहीं दिया गया. इससे वह काफी नाराज हो गए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 10 December 2019
अवॉर्ड नहीं मिलने से नाराज हुए शाहिद कपूर, बीच में छोड़कर गए इवेंट शाहिद कपूर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है. दर्शकों को सबसे ज्यादा फिल्म में शाहिद कपूर की एक्टिंग पसंद आई है. यही कारण है कि फिल्म 2019 की हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है.

शाहिद कपूर एक अवॉर्ड फंक्शन में इसी बात का बुरा भी लग गया. पिंकविला के मुताबिक, शाहिद कपूर एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुए थे, लेकिन कबीर सिंह में एक्टिंग के लिए उन्हें कोई अवॉर्ड नहीं दिया गया. इससे वह काफी नाराज हो गए और फंक्शन बीच में ही छोड़कर चले गए. इसके अलावा शाहिद कपूर ने इवेंट में परफॉर्म करने से भी इनकार कर दिया.

क्यों नाराज हुए शाहिद कपूर?

एक सूत्र ने पिंकविला को बताया, शाहिद कपूर इवेंट ऑर्गनाइजर पर काफी गुस्सा हो गए क्योंकि उन्होंने कबीर सिंह से एक्टिंग का एक अलग पैमाना सेट किया है. वह इससे परेशान थे कि सारी चीज कैसे हो रही है. रणवीर सिंह को जैसे ही अवॉर्ड मिला. शाहिद कपूर खड़े हुए और अवॉर्ड फंक्शन से चले गए. यहा उन्हें पर्फोर्म करना था, लेकिन उन्होंने नहीं किया.

रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद कपूर के इवेंट बीच में छोड़ने से ऑर्गेनाइजर को भी झटका लगा है और उन्हें अभी कोई शाहिद का रिप्लेसमेंट नहीं मिला है. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर फिल्म जर्सी की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे.

शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' जो गौतम तिन्ननुरी की इसी नाम से बनी तेलुगू फिल्म का बॉलीवुड रीमेक है, फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है जो उम्र की परवाह किए बगैर सभी बाधाओं का सामना करते हुए अपने करियर को दोबारा शुरू करने का निर्णय लेता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay