एडवांस्ड सर्च

मध्य प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर होंगे सलमान खान, CM कमलनाथ ने दी जानकारी

सलमान खान मध्यप्रदेश के ब्रांड एंबेसडर होंगे. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस में इसकी जानकारी दी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 March 2019
मध्य प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर होंगे सलमान खान, CM कमलनाथ ने दी जानकारी सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अब मध्यप्रदेश के ब्रांड एंबेसडर होंगे. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी दी. कमलनाथ ने बताया, "मैंने सलमान से इस बारे में चर्चा की है, उन्होंने भी इस पर हामी भर दी है." बताने की जरूरत नहीं कि सलमान खान की पारिवारिक जड़ें इंदौर में हैं.

सलमान खान का पैतृक निवास इंदौर में है. यहीं के कल्याणमल नर्सिंग होम में उनका जन्म हुआ था. सलमान ने ग्वालियर के सिंधिया स्कूल में भी वक्त गुजारा. सलमान के पिता सलीम खान इंदौर में ही पले बढ़े और जवान हुए. बाद में फिल्म इंडस्ट्री के काम के लिए वो मुंबई चले गए. शुरू में एक्टिंग के बाद उन्होंने एक सफल और सेलिब्रिटी राइटर के तौर पर काम किया. 

बहरहाल, सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं. भारत में कटरीना कैफ उनके अपोजिट हैं. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. गुरुवार को सलमान ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली.

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 25 जनवरी को रिलीज किया गया था. फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. सोशल मीडिया पर सलमान की खूब तारीफ हुई थी. भारत इस साल की सबसे बड़ी मूवी मानी जा रही है, जो कि ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में सलमान कई अलग- अलग लुक में नजर आएंगे.

View this post on Instagram

And its a wrap for #Bharat @aliabbaszafar @katrinakaif @atulreellife #AlviraAgnihotri @whosunilgrover @dishapatani @tabutiful @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

‪#Bharat wishes every one a happy Republic Day... Jai Hind..‬ ‪@Bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

Bas #5MinuteAur - haven’t v all asked for it - in playgrounds, exam halls ke in the phone? Let’s be the voice of our young athletes & say it loud - #5MinuteAur #KheloIndia Aur khelenge toh aur jitenge! #RajyavardhanRathore

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

Thanx everyone for such warm wishes!

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान, संजय लीला भंसाली की लव स्टोरी बेस्ड फिल्म में नजर आएंगे. फैंस को कई सालों बाद सलमान और भंसाली की जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म में शाहरुख खान के कैमियो की भी चर्चाएं हैं. इससे पहले सलमान खान, शाहरुख की फिल्म जीरो में कैमियो रोल में नजर आए थे.

भंसाली की मूवी में सलमान के अपोजिट लीड एक्ट्रेस की तलाश जारी है. कटरीना, दीपिका, ऐश्वर्या राय का नाम सामने आ रहा है. ऐसी भी खबरें हैं कि सलमान ने ऐश्वर्या के अपोजिट काम करने से इंकार कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay