एडवांस्ड सर्च

इंस्टाग्राम लाइव में रणवीर बोले- 'मैं बीवी की मदद कर रहा हूं'

रणवीर सिंह ने हाल ही में कुछ ऐसा कमेंट किया है, जिससे दोनों के फैन्स ने दोबारा सोचना शुरू कर दिया है. दरअसल इंस्टाग्राम पर जॉनी लीवर और बोमन इरान लाइव सेशन में बात कर रहे थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 08 April 2020
इंस्टाग्राम लाइव में रणवीर बोले- 'मैं बीवी की मदद कर रहा हूं' रणवीर सिंह

लॉकडाउन के चलते पूरे देशभर में लोग अपने घरों में बंद हो गए हैं. राज्य सरकारें कोरोना से निपटने के लिए लगातार कदम उठा रही हैं. मुंबई भी पूरी तरह बंद हैं और स्टार्स भी अपने घरों में मौजूद हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी घरों में बंद होने वाले स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं. दोनों फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें लगातार शेयर कर रहे हैं.

रणवीर सिंह ने हाल ही में कुछ ऐसा कमेंट किया है, जिससे दोनों के फैन्स ने दोबारा सोचना शुरू कर दिया है. दरअसल इंस्टाग्राम पर जॉनी लीवर और बोमन ईरानी लाइव सेशन में बात कर रहे थे. दोनों मनोवृत्ति और मानवता पर बात कर रहे थे. इस बीच रणवीर सिंह के कमेंट ने सभी का ध्यान खींचा. रणवीर सिंह ने दोनों के लाइव सेशन पर कमेंट किया, 'मैं बीवी की मदद कर रहा हूं जॉनी सर'

रणवीर सिंह अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. रणवीर सिंह और बोमन ईरानी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 में साथ काम कर रहे हैं. 83 को कबीर सिंह ने डायरेक्ट किया है और फिल्म की कहानी 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित है. इसके अलावा रणवीर सिंह और बोमन फिल्म जयेशभाई जोरदार में भी साथ नजर आएंगे. जयेशभाई जोरदार में बोमन रणवीर के पिता का किरदार निभाएंगे.

लॉकडाउन में पारस की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा यूं कर रहीं टाइम पास, वीड‍ियो

लॉकडाउन में बोर हो रही हैं सनी लियोनी, शेयर की बोल्ड तस्वीरें

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बोमन ईरानी ने कहा था, 'मुझे रणवीर के साथ काम करके अच्छा लगा. वह काफी ऊर्जावान हैं. मैं खुश हूं कि मैं ये फिल्म कर रहा हूं.' दूसरी तरफ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण साथ में वर्कआउट भी कर रहे हैं. रणवीर ने इससे पहले दीपिका के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, इस तस्वीर को रणवीर सिंह ने वर्कआउट करने के बाद क्लिक करवाई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay