एडवांस्ड सर्च

अगले साल अप्रैल में सचिन तेंदुलकर आ रहे हैं 'बाहुबली 2' का सामना करने

अगले साल का इंतजार फिल्मी फैन्स खासतौर पर 'बाहुबली 2' देखने के लिए कर रहे हैं. ऐसे में कोई भी बड़ा फिल्ममेकर इसे चुनौती नहीं देने जा रहा. लेकिन 'क्रिकेट के भगवान' ने यह हिम्मत की है...

Advertisement
aajtak.in
मेधा चावला मुंबई, 18 November 2016
अगले साल अप्रैल में सचिन तेंदुलकर आ रहे हैं 'बाहुबली 2' का सामना करने सचि‍न का बल्ला क्या कम कर पाएगा 'बाहुबली 2' का क्रेज

जहां 'बाहुबली' खत्म हुई थी, वहां से आगे की कहानी जानने के लिए दर्शक बेताब हैं. एक साल से ज्यादा हो गया है और अभी तक इस सवाल का जवाब मिला नहीं है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा.

बहरहाल, अब ये जवाब मिलने वाला है अगले साल 14 अप्रैल को. जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि 'बाहुबली 2' इसी तारीख को रिलीज होगी. ऐसे में सभी मानकर चल रहे हैं कि यह फिल्म सफलता के सभी पिछले रिकॉर्ड तोड़ेगी. यही वजह है कि इसके आगे इस तारीख पर बाकी फिल्म मेकर्स फिल्म रिलीज करने से कतरा रहे हैं.

वहीं, एक नाम ऐसा है बाहुबली को टक्कर देने का दम रखता है. ये हैं सचिन तेंदुलकर जो मैदान पर अच्छे-अच्छों का रिकॉर्ड खराब कर चुके हैं. उनके क्रेज को देखते हुए ही क्र‍िकेट के इस भगवान पर बनी फिल्म को 'बाहुबली 2' की टक्कर में उसी तारीख पर रिलीज करने की खबर आ रही है.

'बाहुबली' के प्रोड्यूसर्स के घर IT की रेड

याद दिला दें कि सचिन तेंदुलकर की बायोपिक तैयार हो रही है. इसका नाम है 'सचिन-ए बिलियन ड्रीम्स'. इसी साल अप्रैल में जब इसका टीजर आते के साथ ही बेहद हिट हो गया था. और तभी से ही इस फिल्म का इंतजार हो रहा है. फिलहाल इस फिल्म की रिलीज को लेकर कोई औपचारिक जानकारी नहीं है लेकिन वास्तव में ऐसा होता है तो अगले साल अप्रैल में अलग-अलग मूड वाली इन दो बड़ी फिल्मों का क्लैश वाकई दिलचस्प रहेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay