एडवांस्ड सर्च

FilmWrap: मुश्किल में मोदी की बायोपिक, डबल रोल करेंगे रणबीर कपूर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर लगातार खींचतान जारी है. उधर कपिल देव की बेटी के बारे में खबर है कि वह जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने जा रही हैं. जानिए दिन भर मनोरंजन जगत की दुनिया में क्या कुछ हुआ खास.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 March 2019
FilmWrap: मुश्किल में मोदी की बायोपिक, डबल रोल करेंगे रणबीर कपूर रणबीर कपूर और नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर लगातार खींचतान जारी है. उधर कपिल देव की बेटी के बारे में खबर है कि वह जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने जा रही हैं. जानिए दिन भर मनोरंजन जगत की दुनिया में क्या कुछ हुआ खास.

PM नरेंद्र मोदी बायोपिक: मुश्किल में फिल्म, हाइकोर्ट में रोक लगाने के लिए याचिका

जैसे जैसे फिल्म की रिलीज नजदीक आ रही है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं. ये फ‍िल्म बीजेपी विरोधी राजनीतिक दलों को रास नहीं आ रही. अब फ‍िल्म के खिलाफ एक और याच‍िका दायर हुई है. याचिका में फिल्म की रिलीज रोकने की बात की गई है. बॉम्बे हाइकोर्ट में मंगलवार को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रेसिडेंट सतीश गायकवाड़ ने एक याच‍िका फाइल की है. याच‍िका में चुनाव के दौरान पीएम नरेंद्र र‍िलीज किए जाने का व‍िरोध किया गया है.

पहली बार डबल रोल में रणबीर कपूर, शमशेरा में मनोरंजन का दोगुना डोज

रणबीर कपूर किस तरह से वर्सेटाइल एक्टर हैं, यह बताने की जरूरत नहीं है. अब तक अपनी तमाम फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग से उन्होंने इस बात को सिद्ध भी किया है. लेकिन रणबीर कपूर ने अभी तक कभी डबल रोल नहीं किया. रणबीर के फैंस के लिए खुशखबरी है कि एक्टर अपने करियर में पहली बार डबल रोल करने जा रहे हैं. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, "शमशेरा में रणबीर एक डकैत के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में रणबीर, पिता और बेटे दोनों किरदार खुद ही निभा रहे हैं."

लाखों में एक: बच्चों में अपने अधूरे ख्वाब देखने वालों के लिए जरूरी है ये कहानी

भारत की ये बड़ी विडंबना है कि पिता अपने अधूरे सपने बच्चों में देखते हैं. पिता के ये सपने बच्चों पर बोझ बन जाते हैं. दुर्भाग्य से यह बोझ उन्हें नजर नहीं आता. जाहिर सी बात है कि ऐसी स्थिति में बच्चों के अपने सपनों का कोई मोल नहीं है. 'लाखों में एक' एक वेब सीरीज है जिसमें कुछ इसी तरह की कहानी को दिखाया गया है.

बिपाशा की फिल्म में 'चौकीदार' सवी सिद्धू को मीका ने दिया काम

एक्टर से चौकीदार बने सवी सिद्धू की रियल लाइफ स्टोरी ने कइयों की आंखें नम की हैं. अक्षय कुमार, अनुराग कश्यप जैसे बड़े सेलेब्स के साथ काम कर चुका ये एक्टर आज आर्थिक तंगी से जूझ रहा है. सवी को चौकीदार की नौकरी करनी पड़ रही है. लेकिन अब सवी सिद्धू की किस्मत बदल रही है. दरअसल, सिंगर मीका सिंह सवी सिद्धू की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने सवी को अपनी अपकमिंग फिल्म ''आदत'' में रोल ऑफर किया है.

कपिल देव की बेटी का फिल्मी डेब्यू, पापा की फिल्म 83 में कर रही हैं ये काम

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के नेतृत्व में ही भारत को क्रिकेट में पहली वर्ल्ड कप ट्रॉफी मिली थी. उस क्षण को यादकर हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है. अब फिल्म निर्देशक कबीर खान जीत की इस जर्नी पर फिल्म लेकर आ रहे हैं. रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव का रोल प्ले करते नजर आएंगे. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबित कपिल देव की बेटी अमिया भी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay