एडवांस्ड सर्च

बचपन में कैसे दिखते थे सिद्धार्थ शुक्ला? वायरल हो रही एक्टर की क्यूट फोटो

सोशल मीडिया पर हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला के बचपन की तस्वीर छाई हुई है. आज वे जितने स्मार्ट लगते थे, तस्वीर देख आप भी कहेंगे कि सिद्धार्थ बचपन के दिनों में भी स्टार ही थे. वे तब भी बेहद क्यूट और हैंडसम दिखते थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 02 June 2020
बचपन में कैसे दिखते थे सिद्धार्थ शुक्ला? वायरल हो रही एक्टर की क्यूट फोटो सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. टीवी इंडस्ट्री का ये एक्टर बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के बाद से मोस्ट पॉपुलर स्टार बन गया है. आए दिन सिद्धार्थ ट्विटर पर ट्रेंड में रहते हैं.

बचपन में कैसे दिखते थे सिद्धार्थ शुक्ला?

इस बीच सोशल मीडिया पर हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला के बचपन की तस्वीर छाई हुई है. आज वे जितने स्मार्ट लगते थे, तस्वीर देख आप भी कहेंगे कि सिद्धार्थ बचपन के दिनों में भी स्टार ही थे. वे तब भी बेहद क्यूट और हैंडसम दिखते थे. कहना गलत नहीं होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला बॉर्न स्टार हैं. सिद्धार्थ के बचपन की ये तस्वीर पिछले साल बाल दिवस के मौके पर सामने आई थी.

कभी स्पॉटबॉय का काम करते थे राज कपूर, फिर बने इंडस्ट्री के गॉडफादर

अब लॉकडाउन में फैंस एक बार फिर इस तस्वीर को वायरल कर रहे हैं. दूसरी तरफ, सिद्धार्थ शुक्ला के करियर की बात करें तो वे कई टीवी शोज में दिखे हैं. उन्हें बालिका वधू शो से पहचान मिली. उन्होंने कई सारे रियलिटी शो भी किए हैं. बिग बॉस 13 के वे विनर रहे हैं.

View this post on Instagram

Running out of pictures.. as you all know I’m reluctant to get clicked!!!

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

अस्पताल के बेड पर वाजिद खान ने गाया सलमान की फिल्म दबंग का गाना, Video वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन लॉकडाउन की वजह से सारा काम ठप पड़ा है. उन्हें लेकर खबर थी कि वे नागिन 4 में रश्मि देसाई संग काम करेंगे. लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा, क्योंकि नागिन 4 को लॉकडाउन की वजह से बंद किया जा रहा है. शो को क्लाइमैक्स शूट कर खत्म कर दिया जाएगा. एकता कपूर ने वीडियो शेयर कर बताया था कि वे अब नागिन 5 जल्द लेकर आएंगी. देखना होगा सिद्धार्थ कौन सा टीवी शो साइन करते हैं. या बॉलीवुड मूवी में नजर आते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay