एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस12: कौन होगा बेघर, व‍िकास गुप्ता ने किया खुलासा!

बिग बॉस 12 में रव‍िवार को होने जा रहा है वीकेंड का वार. ये द‍िन कंटेस्टेंट के लिए एक तरफ जहां मनोरंजन से भरपूर होता है. इस बार घर से कौन बाहर जाएगा, इसका खुलासा ब‍िग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट व‍िकास गुप्ता ने कर द‍िया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 December 2018
बिग बॉस12: कौन होगा बेघर, व‍िकास गुप्ता ने किया खुलासा! ब‍िग बॉस 12

बिग बॉस 12 में रव‍िवार को होने जा रहा है वीकेंड का वार. ये द‍िन कंटेस्टेंट के लिए एक तरफ जहां मनोरंजन से भरपूर होता है, वहीं दूसरी तरफ किसी एक कंटेस्टेंट को रव‍िवार को घर से बेघर भी होना है. इस बार घर से कौन बाहर जाएगा, इसका खुलासा ब‍िग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट व‍िकास गुप्ता ने कर द‍िया है.

दरअसल, घर से बाहर कौन जाएगा इसका खुलासा तो रव‍िवार की रात होगा. लेकिन ब‍िग बॉस 11 के मास्टर माइंड रह चुके व‍िकास गुप्ता ने ट्व‍िटर पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, आ जा घर, तुमने अच्छा किया. हालांकि व‍िकास ने कंटेस्टेंट का नाम तो र‍िवील नहीं किया है. लेकिन फैंस ने कमेंट करते हुए ये साफ कर द‍िया है कि वो कंटेस्टेंट कोई और नहीं रोह‍ित हैं. व‍िकास का ट्व‍िटर अकाउंट ऑफ‍िश‍ियल नहीं है, लेकिन उनसे जुड़ी कई अपडेट्स उस अकाउंट में देखने को म‍िलती हैं. फ‍िलहाल, फैंस ने रोह‍ित को सोशल मीड‍िया पर ट्रोल करना शुरू कर द‍िया है. रोह‍ित के ब‍िहेव‍ियर को लेकर घरवाले भी कई बार सवाल उठा चुके हैं.

बता दें रोह‍ित सुचांती की एंट्री वाइल्ड कार्ड से हुई थी. रोहित सुचंती ने थोड़े ही समय में घर में काफी दोस्त और दुश्मन बना लिए तो वहीं घर बाहर भी उनकी काफी चर्चा होनी शुरू हो गई थी. कुछ द‍िनों पहले एक इंटरव्यू में विकास ने कहा था कि रोहित सुचंती ये शो नहीं जीत पायेगा. लेकिन यहां आकर उसने काफी कुछ पा लिया है. रोहित विकास के काफी करीबी माने जाते हैं. बिग बॉस 12 में वीकेंड का वार मजेदार होने वाला है. इस बार शो में शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो का प्रमोशन करते नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay