एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस में विकास गुप्ता के खेल से प्रभावित हुए पारस, ऐसा था सिद्धार्थ का रिएक्शन

बिग बॉस में मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने खेल का पूरा रुख ही बदल दिया है. दूसरी तरफ असीम रियाज ने फाड़ी शेफाली जरीवाला की चिट्ठी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 10 December 2019
बिग बॉस में विकास गुप्ता के खेल से प्रभावित हुए पारस, ऐसा था सिद्धार्थ का रिएक्शन विकास गुप्ता

बिग बॉस में रोजाना नया ट्वि्स्ट देखने को मिल रहा है. अब घर में एक और नए सदस्य विकास गुप्ता की एंट्री हुई है. विकास गुप्ता इससे पहले बिग बॉस 11 का भी हिस्सा रह चुके हैं. उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था.

विकास का गेम खेलने का अंदाज सबसे अलग है. ये उन्होंने हाल ही के टास्क में साबित भी कर दिया. बिग बॉस पोस्ट ऑफिस टास्क में विकास गुप्ता के समर्थन में पहले रश्मि देसाई ने शहनाज गिल की चिट्ठी फाड़ी. बाद में विकास ने अपने दिमाग का इस्तेमाल करते हुए रश्मि देसाई की ही चिट्ठी फाड़ दी. इस बीच सबसे रोमांचक असीम रियाज का वहां पहुंचना था जब असीम ने घर की अन्य कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला की चिट्ठी को फाड़ दिया.

गेम में शुरुआत से ही शेफाली जरीवाला को असीम रियाज की टीम में देखा जा रहा था. अब उनका गेम बिल्कुल अलग जाता हुआ दिख रहा है. आरती सिंह असीम को कहती भी हैं कि शेफाली को अपनी चिट्ठी पहुंचानी थी, लेकिन असीम कहते हैं जैसे सभी घरवाले गेम खेल रहे हैं वैसे ही मैं भी गेम खेल रहा हूं.

दूसरी तरफ घर के दो कंटेस्टेंट इस समय सीक्रेट रूम से पूरा गेम देख रहे हैं. सीक्रेट रूम से गेम देखने वालों में सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा का नाम है. पारस सीक्रेट रूम से कहते हैं कि विकास गुप्ता मेरे से बड़ा मास्टर माइंड नहीं है, लेकिन विकास के गेम खेलने के तरीके से सभी हैरान रह जाते हैं. विकास गुप्ता सीजन 11 के फाइनलिस्ट में शामिल हुए थे. अब यहां देखना बाकि है कि वह क्या कर पाते हैं?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay