एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस तमिल 3: कंटेस्टेंट ने कमल हासन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, ये है पूरा मामला

बिग बॉस तमिल सीजन 3 जब से शुरू हुआ है तब से चर्चा में बना हुआ है. अब शो की एविक्टेड कंटेस्टेंट मधुमिता ने को-कंटेस्टेंट और होस्ट कमल हासन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 September 2019
बिग बॉस तमिल 3: कंटेस्टेंट ने कमल हासन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, ये है पूरा मामला कमल हासन

बिग बॉस तमिल का सीजन 3 जब से शुरू हुआ है तब से चर्चा में बना हुआ है. शो को लेकर कई तरह की कॉन्ट्रोवर्सीज सामने आ चुकी हैं. अब शो की एविक्टेड कंटेस्टेंट मधुमिता ने को-कंटेस्टेंट और होस्ट कमल हासन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मधुमिता ने अपनी पुलिस शिकायत में बताया कि बिग बॉस तमिल के घर के अंदर उनका मानसिक उत्पीड़न किया गया था.

पिंकविला की खबर के मुताबकि, मधुमिता ने कहा- जिस तरह से मुझे बिग बॉस के घर के अंदर मानसिक रूप से परेशान किया गया था, मैं खुद को चोट पहुंचाने के लिए मजबूर हो गई थी. बिग बॉस तमिल के सीजन 3 के होस्ट कमल हासन ने घर के अंदर मेरी हालत को नहीं समझा और मुझे इससे बचाने के लिए कोई भी उपाय नहीं किए.

View this post on Instagram

Day 76❤️ Aandavar Promo 1📽️ . #BiggBoss #BiggBoss3Tamil #BiggBoss3 #BiggBossTroll #Kamalhaasan #Kamal #Vijaytv #VijayTelevision #FathimaBabu #Losliya #SakshiAgarwal #meeramitun #Madhumitha #Kavin #AbhiramiVenkatachalam #Saravanan #meeramitun #VanithaVijaykumar #Cheran #SherinShringar #MohanVaithya #Tharshan #Sandy #MugenRao #ReshmaPasupuleti #Tamil #Biggboss2point #biggbosstamil #biggboss3 #biggboss #vijaytelevision #kamalhaasan

A post shared by BIGG BOSS TAMIL Season 3⭐😎 (@biggbosstamil3.0) on

बता दें कि मधुमिता 23 जून को बिग बॉस तमिल सीजन 3 का हिस्सा बनीं. मधुमिता ने शो में नस काटने की कोशिश की थी. शो के मेकर्स ने खुद को नुकसान पहुंचाने के चलते मधुमिता को शो छोड़ने के लिए कहा था. मधुमिता का एक्शन बिग बॉस तमिल सीजन 3 शो के नियमों के खिलाफ था.

वहीं मधुमिता का कहना है- मुझे उन कामों के कारण शो से निकाल दिया गया, जो शो में मेरे साथ हुई मानसिक प्रताड़ना का परिणाम थे. मधुमिता का कहना है कि उन्हें वो फुटेज उपलब्ध नहीं कराई गई जो वो मांग रही हैं. मधुमिता ने  Nazarathpet पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay