एडवांस्ड सर्च

BB: मिडनाइट एविक्शन में इन 3 घरवालों को मिले कम वोट, कौन होगा बेघर?

बिग बॉस 13 का सफर रोमांचक मोड़ पर है. पांचवें हफ्ते में कई कंटेस्टेंट्स शो से बाहर होंगे. मंगलवार के एपिसोड में मिड नाइट एविक्शन होगा और कोई एक खिलाड़ी शो से बाहर होगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 29 October 2019
BB: मिडनाइट एविक्शन में इन 3 घरवालों को मिले कम वोट, कौन होगा बेघर? सलमान खान

बिग बॉस 13 का सफर रोमांचक मोड़ पर है. पांचवें हफ्ते में कई कंटेस्टेंट्स शो से बाहर होंगे. मंगलवार के एपिसोड में मिड नाइट एविक्शन होगा और कोई एक खिलाड़ी शो से बाहर होगा. बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आरती सिंह, माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ डे कम वोट पाकर डेंजर जोन में होंगे. तीनों में से कोई एक बेघर होगा.

शो के अपकमिंग प्रोमो के मुताबिक, आधी रात बिग बॉस एविक्शन का ऐलान करेंगे. सभी घरवाले लिविंग एरिया में इकट्ठा होंगे जिसके बाद उन्हें बिग बॉस एलिमिनेशन के बारे में बताएंगे. बिग बॉस आरती सिंह, माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ डे को एक्टिविटी एरिया में आने को कहेंगे. तीनों खिलाड़ी बाकी घरवालों को आखिरी गुडबाय कहेंगे.

एक्टिविटी एरिया में सभी कंटेस्टेंट्स एविक्शन की वजह से हैरान परेशान नजर आएंगे. एक्टिविटी एरिया में तीनों खिलाड़ियों के सामने एक बजर होगा. बिग बॉस तीनों कंटेस्टेंट्स से एकसाथ बजर बजाने को कहेंगे. इसके बाद खुलासा होगा उस कंटेस्टेंट के नाम का जिसे दर्शकों ने सबसे कम वोट दिए है.

क्या सिद्धार्थ डे होंगे बेघर?

बिग बॉस फैनक्लब पर अटकलें तेज हैं कि सिद्धार्थ डे शो से बाहर हो गए हैं. वैसे भी सिद्धार्थ ने कबसे घर वापस जाने की जिद पकड़ी हुई थी. सिद्धार्थ डे की बिग बॉस हाउस में रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, शेफाली बग्गा, देवोलीना भट्टाचार्जी, शहनाज गिल से अच्छी पटती है. मालूम हो, पेशे से सिद्धार्थ डे राइटर हैं. वे सलमान खान के साथ भी काम कर चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay