एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss 13 Winner: क्या वाकई बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतने के काबिल नहीं थे सिद्धार्थ शुक्ला?

Bigg Boss 13 Winner: आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की गिनती बिग बॉस के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में होती थी. इस पर मुहर भी लग गई जब दोनों के बीच अंत तक कांटे की टक्कर देखने को मिली.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 February 2020
Bigg Boss 13 Winner: क्या वाकई बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतने के काबिल नहीं थे सिद्धार्थ शुक्ला? Bigg Boss 13 Winner: सिद्धार्थ शुक्ला-आसिम रियाज

बिग बॉस टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शोज में से एक है. बिग बॉस के 13वें सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बन गए हैं. सिद्धार्थ के बाद दूसरे नंबर पर आसिम रियाज रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के जीतते ही सोशल मीडिया पर अचानक यूजर्स ने अपनी नाराजगी जाहिर करनी शुरू कर दी. लोगों की ये नाराजगी शो के मेकर्स के प्रति थी क्योंकि उनका कहना है कि ट्रॉफी के असली हकदार आसिम रियाज हैं.

क्या सच में लोगों की पहली पसंद आसिम हैं?

आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की गिनती बिग बॉस के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में होती थी और इस पर मुहर भी लग गई जब दोनों के बीच अंत तक कांटे की टक्कर देखने को मिली. सिद्धार्थ के विनर बनते ही ट्विटर पर #FakeBiggBoss ट्रेंड करने लगा. ट्विटर यूजर्स सिद्धार्थ शुक्ला की जगह आसिम रियाज को असली विनर बताने लगे. अब सवाल है कि क्या वाकई में लोगों की पहली पसंद आसिम रियाज हैं?

ऑफ एयर होगा बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम का शो! शॉकिंग है वजह

Fixed बिग बॉस विनर होने के आरोपों पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, हेटर्स को दिया जवाब

आसिम रियाज मजबूत कंटेस्टेंट रहे हैं, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर ये नहीं कहा जा सकता कि वह डिजर्व नहीं करते थे. क्योंकि शो की शुरुआत से लेकर अंत तक अगर आप देखेंगे तो सिद्धार्थ शुक्ला की चर्चा काफी ज्यादा होती थी. चाहे सिद्धार्थ शुक्ला की शहनाज गिल से दोस्ती हो या आरती सिंह से. अब चाहे सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की कॉमेडी या लड़ाई हो. ये सभी चीजें सिद्धार्थ शुक्ला के हक में रहती थी और दर्शकों को काफी पसंद भी आती थी. एक बार जरा ट्विटर के कुछ ऐसे ही ट्रेंड्स पर नजर डालें-

हालांकि बाद में ग्रैंड फिनाले के दौरान का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें दावा किया गया कि ये बिग बॉस के कंट्रोल रूम का वायरल वीडियो है. वीडियो में कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज को बराबर वोट हासिल हुए हैं, लेकिन इंटरनेट को सिद्धार्थ से हुई परेशानी कोई पहले की नहीं है बल्कि ये बिल्कुल नई है. आसिम ने कई इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला की जीत को गलत नहीं बताया है. हर बार वह इसका बचाव ही करते नजर आए हैं.

कुछ लोगों की पहली पसंद आसिम हैं जो हो भी सकता है. लेकिन सिद्धार्थ को ट्रॉफी के लायक नहीं बताना, ऐसा कहना भी काफी हद तक गलत है. क्योंकि सिद्धार्थ ने शो को खेला नहीं बल्कि जिया है, हर इमोशंस दिखाए हैं, हीरो बनने की आड़ में फेक नहीं खेला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay