एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पिता पर केस दर्ज, बंदूक की नोंक पर रेप का आरोप

शहनाज गिल के पिता पर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. संतोख सिंह सुख पर पीड़ित महिला ने पिस्तौल की नोंक पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
aajtak.in
सतेंदर चौहान नई दिल्ली, 21 May 2020
बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पिता पर केस दर्ज, बंदूक की नोंक पर रेप का आरोप शहनाज गिल

बिग बॉस 13 की सबसे चहेती कंटेस्टेंट शहनाज गिल के परिवार पर मुसीबत आ गई है. शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. शहनाज के पिता के खिलाफ जालंधर में एक महिला ने रेप केस दर्ज कराया है.

शहनाज के पिता पर लगा रेप का आरोप

शहनाज गिल के पिता पर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. संतोख सिंह सुख पर पीड़ित महिला ने पिस्तौल की नोंक पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अब शहनाज गिल के पिता पर लगा रेप का आरोप कितना सच है, इसका खुलासा पुलिस की तहकीकात में हो जाएगा. बता दें, शहनाज का परिवार पंजाब में रहता है.

वहीं शहनाज और उनके भाई शहबाज लॉकडाउन की वजह से मुंबई में फंसे हैं. कुछ दिनों पहले शहनाज गिल की दादी अस्पताल में भर्ती हुई थीं. शहनाज के पिता ने ही इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. दादी के बीमार होने पर भी शहनाज उनके पास नहीं जा पाई थीं. शहनाज के पिता ने तब मां की फोटो शेयर कर लिखा था- मेरी मां, अस्पताल में हैं, लिवर में दिक्कत हो गई है. भगवान जल्दी से ठीक कर दो.

इश्कबाज फेम एक्ट्रेस ने शेयर की बचपन की अनसीन फोटो, क्या आपने पहचाना?

दीपिका चिखलिया के फेक अकाउंट पर डोनेशन की मांग, एक्ट्रेस ने फैंस को किया आगाह

बता दें, बिग बॉस 13 ने पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल को पूरे देश में पॉपुलर कर दिया. जब शहनाज बिग बॉस हाउस में थीं तब फैमिली वीक में उनके पिता ही उनसे मिलने आए थे. शहनाज ने शो में कई बार अपने पिता का मजाक भी उड़ाया था. जिसे लेकर एक बार सिद्धार्थ शुक्ला भी उनपर नाराज हुए थे. शहनाज बिग बॉस तो नहीं जीत पाईं लेकिन वे लोगों का दिल जरूर जीतीं. उनकी सिद्धार्थ संग दोस्ती ने सभी को एंटरटेन किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay