एडवांस्ड सर्च

लॉकडाउन में पारस की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा यूं कर रहीं टाइम पास, वीड‍ियो

पारस संग आकांक्षा का रिश्ता टूटने के बाद दोनों एक दूसरे पर बयानबाजी करते कई बार नजर आए हैं. आकांक्षा पुरी अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और वह काफी खुश हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 08 April 2020
लॉकडाउन में पारस की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा यूं कर रहीं टाइम पास, वीड‍ियो आकांक्षा पुरी

बिग बॉस में कई कंटेस्टेंट रातों-रात लाइमलाइट में आए तो किसी की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही. पर्सनल लाइफ को चर्चा में रहने वाले एक कंटेस्टेंट का नाम है पारस छाबड़ा. पारस अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहे. पारस ने बिग बॉस के घर में कहा था कि वह बाहर आने के बाद आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप कर लेंगे.

पारस और आकांक्षा बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ज्यादा साथ नहीं दिखाई दिए. आकांक्षा पुरी अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और वह काफी खुश हैं. आकांक्षा पुरी ने अपने ट्विटर पर एख वीडियो शेयर की है जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए आकांक्षा ने लिखा, 'लॉकडाउन के बाद मैं'

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है और सभी सितारे अपने-अपने घरों में बंद हैं. स्टार्स घर में बोर हो रहे हैं और अपने साथ फैन्स का भी मनोरंजन कर रहे हैं. आकांक्षा पुरी ने भी अपने साथ फैन्स का भी मनोरंजन करने का फैसला किया है और कुछ ऐसी थी उनकी प्रतिक्रिया जब फैन्स ने उनसे अपने तस्वीर या वीडियो शेयर करने के लिए कहा.

कोरोना को मात देकर घर लौटीं कनिका कपूर, ट्रोल्स ने नहीं छोड़ा पीछा

कनिका कपूर संग वायरल कोरोना पॉजिटिव शजा मोरानी की फोटो, क्या है सच?

मुंबई में कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए सभी फिल्म और सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गई है. अभी पूरी फिल्म इंडस्ट्री शांत अपने घर में है. स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय है. दूसरी तरफ पारस छाबड़ा भी माहिरा शर्मा के साथ अपनी वीडियो शेयर कर रहे हैं. पारस की वीडियो ट्रेंड में रहती हैं, लेकिन उनकी इंस्टा प्रोफाइल देखने के बाद पता चलता है कि वह आकांक्षा से अलग हो चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay