एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस में असीम रियाज ने किया हिमांशी को प्रपोज, जानिए क्या मिला जवाब

असीम रियाज आगे हिमांशी खुराना को प्रपोज करते हैं. असीम हिमांशी से शादी करने के लिए कहते हैं तो हिमांशी भी इसके लिए राजी हो जाती हैं और उन्हें हां में जवाब देती हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 28 January 2020
बिग बॉस में असीम रियाज ने किया हिमांशी को प्रपोज, जानिए क्या मिला जवाब असीम रियाज-हिमांशी खुराना

बिग बॉस के घर में कई जोड़ियां बनी हैं. ये सीजन भी इसके लिए याद किया जाएगा क्योंकि इस बार भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है. शो में असीम रियाज और हिमांशी खुराना की केमिस्ट्री तो सबको याद है अब ये केमिस्ट्री अगले पायदान पर पहुंचेगी.

दरअसल शो में हिमांशी खुराना कनेक्शन वीक में घर में दोबारा एंट्री करेंगी. हिमांशी शो में असीम रियाज का कनेक्शन बनकर आएंगी. असीम, हिमांशी को देखकर बहुत खुश हो जाएंगी. हिमांशी घर में एंट्री करते ही असीम से कहती हैं कि पूरी दुनिया हम दोनों के लिए पागल हो रही है. असीम उनसे कहते हैं कि मुझे विश्वास नहीं था कि मैं तुमसे यहां मिलूंगा.

करण जौहर की तरह सफल बनना चाहती हैं कंगना रनौत, इंटरव्यू में की तारीफ

असीम रियाज आगे हिमांशी खुराना को प्रपोज करते हैं. असीम हिमांशी से शादी करने के लिए कहते हैं तो हिमांशी भी इसके लिए राजी हो जाती हैं और उन्हें हां में जवाब देती हैं. असीम इससे बहुत खुश हो जाते हैं और दोनों की केमिस्ट्री एक बार दर्शकों का मनोरंजन करती है.

महिला के आरोपों पर बोले गणेश आचार्य- 'मुझे किया जा रहा टारगेट'

बिग बॉस के घर में हिमांशी खुराना की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. असीम रियाज और हिमांशी खुराना के लव अफेयर की खूब चर्चा हुई थी. दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे. हालांकि हिमांशी ने अपने इंगेजमेंट होने की बात कही थी. असीम रियाज ने उन्हें पहले भी प्रपोज किया था, लेकिन हिमांशी ने इसका जवाब नहीं दिया था. अब हिमांशी ने उनका ऑफर एक्सेप्ट कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay