एडवांस्ड सर्च

हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के रीमेक में परिणीति चोपड़ा, 2 महीने तक इंग्लैंड में करेंगी शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के आधिकारिक रीमेक की शूटिंग के लिए दो महीने इंग्लैंड में रहेंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ एक्ट्रेस शूटिंग के लिए जुलाई के बीच में इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाली हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 May 2019
हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के रीमेक में परिणीति चोपड़ा, 2 महीने तक इंग्लैंड में करेंगी शूटिंग परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के आधिकारिक रीमेक की शूटिंग के लिए दो महीने इंग्लैंड में रहेंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ एक्ट्रेस शूटिंग के लिए जुलाई के बीच में इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाली हैं. इस बारे में परिणीति ने कहा, "मैं इस फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित हूं, क्योंकि इससे पहले मैंने कभी भी ऐसा किरदार न ही निभाया है, न ही पढ़ा है."

परिणीति चोपड़ा ने कहा, "मुझे लगता है कि दर्शकों ने मुझे कभी भी इस तरह के किरदार में नहीं देखा होगा. यह किरदार मेरे व्यक्तित्व के बिल्कुल विपरीत है. एक कलाकार होने के नाते कुछ नया करने को लेकर मैं काफी खुश हूं." फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग लंदन में होगी.

View this post on Instagram

Meet #BaileyChopra! And like in any other punjabi family — I (his aunt) named him!! Hahaha 💖 @priyankachopra @siddharthchopra89

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति ने कहा, "इंग्लैंड हमेश मेरे लिए एक हॉलिडे स्पॉट रहा है, लेकिन इस बार यह किसी स्कूल जैसा होने वाला है. इस बार मैं केवल एक्टिंग पर फोकस करना चाहती हूं. रोज़ सेट पर जाना, वापस आना, बस कैरेक्टर पर काम करना और सो जाना. इंग्लैंड मेरे लिए घर जैसा है. लेकिन इस बार इंग्लैंड मेरे लिए यूनिवर्सिटी जैसा होगा और मैं फिर से एक स्टूडेंट बन जाऊंगी ताकि अपना सबसे अच्छा परफॉर्मेंस देने के लिए खुद को तैयार कर पाऊं."

बताते चलें कि पॉल हॉकिन्स के 2015 के बेस्टसेलर पर आधारित यह फिल्म एक तलाकशुदा महिला की कहानी है जो एक लापता शख्स की जांच के मामले में उलझ जाती है. महिला की जिंदगी हाशिए पर आ जाती है. परिणीति मानती हैं कि मूल फिल्म में दर्शक एमिली ब्लंट को इस भूमिका में देख चुके हैं, इसलिए उन्हें अपने किरदार को एक नई ताजगी के साथ पेश करना होगा.

फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर बताई जा रही है. इसे रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगा, जबकि निर्देशन की कमान रीभू दासगुप्ता के हाथ में होगी. फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay