एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss 13: असीम रियाज-डॉली बिंद्रा एक ही सीजन में होते तो क्या होता? विंदू दारा सिंह ने बताया

Bigg Boss 13 एक्स कंटेस्टेंट्स भी अपने-अपने फेवरेट घरवाले को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं, विंदू दारा सिंह शो की शुरुआत से सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं और असीम के खिलाफ नजर आ रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 January 2020
Bigg Boss 13: असीम रियाज-डॉली बिंद्रा एक ही सीजन में होते तो क्या होता? विंदू दारा सिंह ने बताया विंदू दारा सिंह

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज को बिग बॉस 13 का सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माना जा रहा है. सोशल मीडिया पर दोनों की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स भी अपने-अपने फेवरेट घरवाले को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं, विंदू दारा सिंह शो की शुरुआत से सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं और असीम के खिलाफ नजर आ रहे हैं.

विंदू दारा सिंह ने असीम के लिए क्या कहा?

अब विंदू दारा सिंह ने एक बार फिर असीम रियाज पर निशाना साधा है. अपने एक ट्वीट में विंदू ने लिखा- जरा सोचिए अगर असीम रियाज बिग बॉस के सीजन 4 में होता या फिर डॉली बिंद्रा बिग बॉस 13 में होती और असीम कहता- किचन किसी के बाप का नहीं है.

विंदू दारा सिंह के इस ट्वीट पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि अगर दोनों एक ही सीजन में साथ होते तो वो सीजन बहुत इंट्रेस्टिंग होता. वहीं, कुछ यूजर्स का मानना है कि अगर असीम डॉली बिंद्रा के साथ एक सीजन में होता तो वो उनसे बच नहीं पाता. लेकिन सिद्धार्थ बहुत धैर्य बनाए हुए हैं वरना असीम पिट गया होता.

वहीं, शो की बात करें तो असीम के पहले एलीट क्लब के मेंबर बनने के बाद अब शो में दूसरे मेंबर को चुना जाएगा. इसके लिए बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया है. टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज एक दूसरे से बुरी तरह लड़ पड़ते हैं और दोनों के बीच धक्का मुक्की हो जाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay