एडवांस्ड सर्च

शहनाज की शादी की शहनाई पर आया सिद्धार्थ का रिएक्शन, इस अंदाज में बधाई

बिग बॉस खत्म होने के बाद कलर्स पर शहनाज और पारस छाबड़ा का नया शो 'मुझसे शादी करोगे' शुरु हो रहा है. शो में शहनाज और पारस का स्वयंवर दिखाया जाएगा. अब शहनाज के स्वयंवर से सिद्धार्थ शुक्ला भी काफी ज्यादा खुश हो गए हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 February 2020
शहनाज की शादी की शहनाई पर आया सिद्धार्थ का रिएक्शन, इस अंदाज में बधाई सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस का सीजन 13 रविवार रात को खत्म हो गया और शो के विजेता बन गए सिद्धार्थ शुक्ला. फिनाले में सिद्धार्थ और आसिम रियाज के बीच काफी कड़ा मुकाबला देखने को मिला था. लेकिन अंत में सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मारते हुए ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपये भी अपने नाम किए. वैसे शो कोई भी जीता हो लेकिन असल मायनों में इस बार बिग बॉस 13 ने दर्शकों का दिल जरूर जीता है. शो में सभी कंटेस्टेंट की जर्नी इतनी लाजवाब रही कि दर्शकों का जुड़ाव भी मजबूत होता गया.

बिग बॉस में ऐसी ही जोड़ी थी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जिन्होंने ना सिर्फ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया बल्कि गेम को बेहतरीन तरीके से खेला. शो में शहनाज और सिद्धार्थ की नजीदिकियां किसी से छिपी नहीं थी. दोनों की एक दूसरे के साथ बॉन्डिंग देखते ही बनती थी. अब जब शो खत्म हो गया तो फैंस सिडनाज को याद तो कर रहे हैं लेकिन उनको इस बात की भी खुशी है कि शहनाज का कलर्स पर नया शो आने वाला है.

बता दें, शहनाज गिल पारस छाबड़ा के साथ 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आएंगी. इस शो में दोनों शहनाज और पारस का स्वयंवर देखने को मिलेगा. अब पहले तो खबरें ये थी सिद्धार्थ शुक्ला भी इस शो का हिस्सा होंगे लेकिन कुछ कारणों के चलते ऐसा हो नहीं पाया. अब सिद्धार्थ शुक्ला इस नए शो का हिस्सा तो नहीं है लेकिन वो शहनाज गिल के लिए काफी खुश हैं.

Bigg Boss: सिद्धार्थ के जीतने पर चैनल की एम्प्लॉई ने छोड़ी जॉब, ये आया कलर्स का रिएक्शन

शहनाज की शादी के बारे सिद्धार्थ क्या सोचते हैं?

पीपिंग मून को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने शहनाज को अपनी आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दी हैं. वो कहते हैं 'मुझे बहुत खुशी है कि शहनाज की शादी होने वाली है. मैं उम्मीद करता हूं यहां से उनकी जिंदगी काफी लाजवाब रहेगी'.

खेसारी लाल यादव का गाना 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' वायरल, यूट्यूब पर मचा रहा धूम

अब ऐसा नहीं है कि सिद्धार्थ शुक्ला शो के बाहर ही शहनाज के लिए ये केयरिंग नेचर दिखा रहे हों. शो के दौरान भी उनकी शहनाज के साथ केमिस्ट्री खूब सुर्खियां बटोरती थी. सिद्धार्थ ने शहनाज को यहां तक कह दिया था कि उन्हें अगर कभी भी कोई जरूरत पड़े तो वो उन्हें बेझिझक कॉल कर सकती हैं.

शहनाज ने किया सिद्धार्थ को याद

वैसे बता दें, शो खत्म होने के बाद शहनाज गिल भी सिद्धार्थ शुक्ला को भूली नहीं हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ की ट्रॉफी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने लिखा है ' आपको बहुत-बहुत बधाइयां, भगवान आपको हमेशा खुश रखे'.

View this post on Instagram

CONGRATULATIONS @realsidharthshukla GOD BLESS U ALWAYS 💕

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

शहनाज और पारस का शो 'मुझसे शादी करोगे' 17 फरवरी से कलर्स चैनर पर प्रसारित होने जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay