एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस के घर में शहनाज ने खोले एक्स बॉयफ्रेंड के राज, बताई ब्रेकअप की वजह

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट्स शहनाज गिल कौर को इस सीजन का सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट माना जा रहा है. खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहने वाली शहनाज का बच्चों की तरह बात करना और फनी चीजें करना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 October 2019
बिग बॉस के घर में शहनाज ने खोले एक्स बॉयफ्रेंड के राज, बताई ब्रेकअप की वजह शहनाज, रश्मि, देवोलीना और शेफाली

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट्स शहनाज गिल कौर को इस सीजन का सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट माना जा रहा है. खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहने वाली शहनाज का बच्चों की तरह बात करना और फनी चीजें करना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शो में शहनाज ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में कई इंटरेस्टिंग बाते बताई हैं.

ऐसे हुआ था शहनाज को प्यार-

वूट पर बिग बॉस की अनसीन फुटेज में देखा गया कि शहनाज शो में देवोलीना, रश्मि और शेफाली को अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बताती हैं. शहनाज कहती हैं कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड चंढीगड़ के बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं. शहनाज ने ये भी बताया कि पहले वो दोनों अच्छे दोस्त थे, लेकिन उनका केयरिंग नेचर देखते हुए शहनाज को उनसे प्यार हो गया. 2 साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया.

View this post on Instagram

Very happy to announce that I’m a part of Big Boss 13. Thank you tuhada saareyaan da, tuhade support karke main ajj ethe pohnchi aan. Pls keep supporting and keep loving.. I promise I will be my real self in the house. #ShehnaazGill #bigboss13 Makeup by @passirajan

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

क्यों हुआ था शहनाज का ब्रेकअप?

शहनाज ने यह भी बताया कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड शूट्स के दौरान पूरे दिन उनके साथ रहते थे. शहनाज कि इन बातों को सुनने के बाद देवोलीना उनसे उनके ब्रेकअप का कारण पूछती हैं. इसके जवाब में शहनाज बताती हैं, 'नशा करने लग गया था. इतना ज्यादा करने लग गया था कि मैंने अपनी हालत खराब कर ली थी. मैं इतना रोती थी. मुझे छोड़ के चला गया था, जिसके बिना एक पल भी नहीं रह सकती थी.'

शहनाज ने यह भी बताया कि वो अपने बॉयफ्रेंड के घर में रहती थीं. शहनाज और उनके एक्स बॉयफ्रेंड की फैमिली ने उनका इलाज कराने की कोशिश भी की. लेकिन कुछ काम नहीं आया. शहनाज के एक्स बॉयफ्रेंड की अब शादी हो चुकी है. शहनाज ने बताया कि अपने एक्स बॉयफ्रेंड की शादी की खबर सुनकर वो काफी परेशान हो गई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay