एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस: शेफाली जरीवाला ने शहनाज को कहा पंजाब की राखी सावंत, सुनकर भड़कीं सिंगर

बिग बॉस 13 की एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट शो में हिमांशी खुराना के आने से खुश नहीं हैं. उनकी इंसिक्योरिटी टीवी पर साफ नजर आती है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 November 2019
बिग बॉस: शेफाली जरीवाला ने शहनाज को कहा पंजाब की राखी सावंत, सुनकर भड़कीं सिंगर शेफाली जरीवाला

बिग बॉस 13 की एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट शो में हिमांशी खुराना के आने से खुश नहीं हैं. उनकी इंसिक्योरिटी टीवी पर साफ नजर आती है. हिमांशी के आ जाने से शहनाज के अचानक से बदले व्यवहार ने सभी को चौंका दिया है. शो में उन्हें अब 'दोगले' का टैग दिया जा रहा है. हिंदुस्तानी भाऊ ने उन्हें दोगला कहा. वहीं एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने उन्हें पंजाब की राखी सावंत भी कहा.

दरअसल, बीबी ट्रांसपोर्ट टास्क में शहनाज अजीब हरकतें कर रही थीं. जिन्हें देखकर शेफाली बोलती हैं कि आप मुझे कभी-कभी पंजाब की राखी सावंत लगती हैं. ये सुनकर शहनाज काफी गुस्सा हो जाती हैं और वो हिमांशी पर तंज कसती हैं. शहनाज कहती हैं- मुझे सब समझ में आ रहा है कि कहां से ये सब शब्द आ रहे हैं. कौन किसको गेम सिखा रहा है. ये सुन हिमांशी, शेफाली से कहती हैं. आपने जो बोला अपनी तरफ से बोला, लेकिन अभी सब मुझ पर आएगा. सेल्फ ओबसेशन की भी एक हद होती है.

View this post on Instagram

@hindustanibhau chahte the sab clear karna magar kyu hogi unhi ki ladaayi @shehnaazgill ke saath? Dekhiye unki takraar aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

हिंदुस्तानी भाऊ ने शहनाज को कहा दोगला

इसके बाद शहनाज हिंदुस्तानी भाऊ के साथ बैठती हैं. हिंदुस्तानी भाऊ शहनाज को समझाने की कोशिश करते हैं कि आपको हिमांशी पर तंज कसना बंद करना होगा. कल तुम उस पर तंज कस रही थी तो वो रोई थी. ये सुन शहनाज अपना आपा खो देती हैं और कहती हैं कि मुझे इस पर सफाई चाहिए. ऐसा कब हुआ. इसी पर हिंदोस्तानी भाऊ कहते हैं एक्टिंग कम कर. तुम बहुत दोगली हो. और इसी से दोनों के बीच झगड़ा बढ़ जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay