एडवांस्ड सर्च

सिद्धार्थ पर निकाला रश्मि ने गुस्सा, मरा पड़ा रहेगा तब भी पानी नहीं दूं

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की लड़ाइयां चर्चा में बनी हुई हैं. कई कंटेस्टेंट्स ने उनकी एक दूसरे के साथ दोस्ती कराने की भी कोशिश की. लेकिन दोनों के बीच की दूरियां कम होने के बजाए बढ़ती ही जा रही हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 09 November 2019
सिद्धार्थ पर निकाला रश्मि ने गुस्सा, मरा पड़ा रहेगा तब भी पानी नहीं दूं रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की लड़ाइयां चर्चा में बनी हुई हैं. कई कंटेस्टेंट्स ने उनकी एक दूसरे के साथ दोस्ती कराने की भी कोशिश की. लेकिन दोनों के बीच की दूरियां कम होने के बजाए बढ़ती ही जा रही हैं. शुक्रवार के एपिसोड में रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर फैन्स हैरान रह गए हैं.

रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए क्या कहा?

रश्मि देसाई, देवोलीना और घर के कुछ कंटेस्टेंट्स गार्डन एरिया में बैठकर सुबह की चाय पी रहे थे. तभी देवोलीना मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि देवोलीना के शो में रश्मि देसाई का स्वागत है. देवोलीना रश्मि से उनके और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की लड़ाई के बारे में पूछती हैं.

View this post on Instagram

#BiggBoss ne phenki ek aur googly aur surprise entry hui @devoleena aur @imrashamidesai ki! Dekhiye kaise badlega game dobaara aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इसपर रश्मि देसाई कहती हैं- वो इंसान बहुत ही नीच और घटिया है. वो ऐसा एक्टर है...मरता पड़ा रहेगा ना तो भी पानी का गिलास रखकर साइड से निकाल लूंगी. मैं देखूं भी नहीं. इतना उस लेवल पर कर दिया था उसने मुझे.

रश्मि को इतना सीरियस होते देखकर देवोलीना माहौल को लाइट करने के लिए अरहान संग रश्मि के रिश्ते के बारे में पूछती हैं. लेकिन रश्मि कहती हैं कि वो और अरहान सिर्फ दोस्त हैं. इस पर हंसते हुए देवोलीना कहती हैं तो फिर मैं अरहान के साथ कनेक्शन बना सकती हूं, कहीं से धुआं तो नहीं उठेगा. देवोलीना की इस बात पर रश्मि भी हंसते हुए कहती हैं कि हां मैं तुम्हारा कनेक्शन अरहान के साथ बनवा देती हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay