एडवांस्ड सर्च

आसिम के समर्थन में उतरे प्रिंस नरूला, बोले- शुक्ला जी ने ट्रॉफी जीत ली इज्जत नहीं

बिग बॉस 9 के विजेता प्रिंस नरूला भी सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस जीतने से खुश नहीं है. उन्होंने तंज कसते हुए कह दिया है कि सिद्धार्थ ने सिर्फ ट्रॉफी जीती है इज्जत नहीं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 February 2020
आसिम के समर्थन में उतरे प्रिंस नरूला, बोले- शुक्ला जी ने ट्रॉफी जीत ली इज्जत नहीं प्रिंस नरूला

बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बन तो जरूर गए हैं लेकिन उन्हें जनता का वैसे सपोर्ट मिलता दिखाई नहीं दे रहा. उनके जीतने के बाद ट्विटर पर उन्हें बधाइयां कम मिल रही हैं और ट्रोल ज्यादा किया जा रहा है. आसिम रियाज के समर्थन में जरूर जनता खड़ी दिखाई दे रही है. ट्विटर पर आसिम के समर्थकों ने कलर्स और सिद्धार्थ शुक्ला की अच्छे से क्लास लगाई है. किसी ने चैनल को fixed बता दिया है तो किसी ने जनता का विजेता आसिम रियाज घोषित कर दिया है.

प्रिंस नरूला का सिद्धार्थ शुक्ला पर निशाना

अब लगता है आसिम रियाज को बिग बॉस सीजन 9 के विनर प्रिंस नरूला के रूप में एक और समर्थक मिल गया है. प्रिंस लगातार सोशल मीडिया पर आसिम के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं. उनकी नजरों में भी सिद्धार्थ से ज्यादा आसिम ये शो जीतने के लायक था. एक बार फिर प्रिंस ने ट्वीट कर सिद्धार्थ शुक्ला पर चुटकी ली है. वो ट्वीट करते हैं ' मैंने एक चीज बड़ी गौर से देखी है, कोई भी चैनल या आर्टिकल सिद्धार्थ शुक्ला की जीत की खुशी नहीं मना रहा है. हर कोई इसी बात का जिक्र कर रहा है कि ये सब fixed था और आसिम ज्यादा डिजर्विंग था. आप ट्रॉफी तो जीत गए लेकिन इज्जत नहीं जीत पाए शुक्ला जी'.

पारस से शादी करना चाहती है ये लड़की ,अंकाक्षा पुरी संग किया था फिल्म में काम

सलमान पर खड़े किए सवाल

अब प्रिंस नरूला का ये ट्वीट हैरान नहीं करता क्योंकि शो के दौरान भी वो हमेशा आसिम के ही समर्थन में खड़ रहे थे. सिद्धार्थ के शो जीतने के बाद प्रिंस ने तो सलमान खान को भी नहीं बख्शा था. उन्होंने ट्वीट कर आरोप लगाया  था कि इस शो ने एग्रेशन और गाली-गलौज को बढ़ावा दिया है. उनके अनुसार बिग बॉस में जो गाली-गलौज करेगा, लोगों से लड़ेगा उसे सम्मान में ट्रॉफी दे दी जाएगी.

शहनाज की शादी की शहनाई पर आया सिद्धार्थ का रिएक्शन, इस अंदाज में बधाई

वैसे याद दिला दें, प्रिंस के अलावा, शिल्पा शिंदे, गौहर खान और रोमिल चौधरी ने भी सिद्धार्थ की जगह आसिम रियाज को बिग बॉस जीतने के लायक समझा था. इन सभी ने भी सिद्धार्थ के जीतने पर सवाल खड़े किए थे.

अब ट्विटर पर छिड़ी जंग कोई नई बात नहीं है. बिग बॉस के दौरान भी आसिम और सिद्धार्थ के फैंस ट्विटर पर एक दूसरे से कई बार भिड़ते हुए देखे जा चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay