एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस खत्म होने के बाद भी शहनाज से नाराज माहिरा, कहा- कभी नहीं मिलूंगी

बिग बॉस सीजन 13 में बेहतरीन गेम खेलने के बाद माहिरा शर्मा ने बड़ी बात बोल दी है. उन्होंने कहा है कि वो शहनाज गिल से शो के बाद कभी नहीं मिलना चाहती. लेकिन ऐसा क्या हो गया है?

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 February 2020
बिग बॉस खत्म होने के बाद भी शहनाज से नाराज माहिरा, कहा- कभी नहीं मिलूंगी Bigg Boss: माहिरा शर्मा

बिग बॉस 13 भी बढ़िया तरीके से समाप्त हो गया. सिद्धार्थ शुक्ला शो के विजेता बन गए, आसिम रनर अप तो वहीं पारस भी 10 लाख रुपये साथ लेकर निकले. लेकिन बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट ज्यादा खुश नहीं हैं. उस कंटेस्टेंट को घर की एंटरटेनमेंट क्वीन शहनाज गिल से परेशानी है. हम बात कर रहे हैं माहिरा शर्मा की.

शहनाज से कभी नहीं मिलना चाहती- माहिरा

बिग बॉस के घर में शहनाज और माहिरा का रिश्ता ज्यादा अच्छा नहीं दिखा. शुरुआत में थोड़े दिन वो जरूर अच्छे दोस्त बने लेकिन बाद में उनके झगड़े आम बात हो चली थी. अब इसी के चलते माहिरा शो खत्म होने के बाद शहनाज का चेहरा भी नहीं देखना चाहतीं. वो कहती हैं ' मैं बहुत ही ईमानदार इंसान हूं. मेरी तरफ से तो कभी कोई दिक्कत थी ही नहीं. शहनाज ने ही शो पर कहा था कि वो मुझे अपना दोस्त नहीं मानती. मुझे भी वो लोग पसंद नहीं जो ईमानदार नहीं रहते और बस फ्लिप करते रहते हैं. मैं शो के बाद शहनाज से बिल्कुल भी नहीं मिलना चाहूंगी. मेरे साथ कई लोगों के झगड़े हुए लेकिन उन सभी ने मेरे मुंह पर बोला. शहनाज मेरे सामने अच्छी बनी और मेरे पीछे बुराई की'.

रहमान की बेटी का तस्लीमा नसरीन को जवाब, 'महिलाओं को नीचा दिखाना फेमिनिज्म नहीं'

पारस और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त- माहिरा

याद दिला दें, माहिरा और शहनाज की घर में कई मुद्दों को लेकर लड़ाई हुई थी. शुरुआती समय में जब पारस ने शहनाज की जगह माहिरा को ज्यादा अटेंशन दिया तब शहनाज के माहिरा से रिश्ते खासा खराब हो चले थे. लेकिन अब जब शो खत्म हो गया है, तो माहिरा के मुताबिक पारस और वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. वो कहती हैं 'पारस मेरे अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे. वो तो शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी दिखेंगे. अब मैं उनकी शादी में डांस कर रही होंगी. लोगों को लगता था कि पारस और मेरे बीच में कुछ चल रहा था'.

अब कुछ चल रहा था कि नहीं ये तो नहीं पता, लेकिन शो के अंदर पारस और माहिरा की केमिस्ट्री दर्शकों को खासा पसंद आई थी. उन दोनों की नजदीकियां देख तो पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी भी परेशान हो गई थीं.

पारस ने उड़ाया BB कंटेस्टेंट्स का मजाक, बोले- आसिम ने क्या उखाड़ लिया?

माहिरा ने  बिग बॉस 13 में काफी लंबी पारी खेली थी. वो शुरुआत से शो में मजबूती से डटी रहीं. ये अलग  बात है कि उन पर पारस का सहारा लेकर खेलने के आरोप कई बार लगे. टॉप 5 जगह ना बना पाने पर माहिरा कहती हैं ' मैं अपने आप को बहुत किस्मत वाली मानती हूं कि मैं उस सीजन का हिस्सा थी जो इतना बड़ा हिट साबित हुआ. मुझे गर्व है कि मैं टॉप 7 तक पहुंच पाई और शो में साढ़े चार महीनों तक टिकी भी रही और सभी वाइल्ड कार्ड एंट्री को भी हराया'.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay