एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss 13: सलमान ने उठाए पारस-अरहान पर सवाल, KRK बोले- आप भी लड़कियों की जिंदगी से खेले हो

Bigg Boss 13 मेकर्स सलमान के जरिए कंटेस्टेंट्स के निजी रिश्तों को जबरदस्ती का तूल दे रहे हैं. इस चीज को लेकर केआरके ने सलमान खान पर निशाना साधा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 January 2020
Bigg Boss 13: सलमान ने उठाए पारस-अरहान पर सवाल, KRK बोले- आप भी लड़कियों की जिंदगी से खेले हो केआरके और सलमान खान

बिग बॉस 13 में इस बार कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. लेकिन ये पहला ऐसा सीजन है जब शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट्स की पर्सनल लव लाइफ को नेशनल टेलीविजन पर जबरन भुनाते हुए देखे जा रहे हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि शो में तड़का लगाने के लिए मेकर्स सलमान के जरिए कंटेस्टेंट्स के निजी रिश्तों को जबरदस्ती का तूल दे रहे हैं. इस चीज को लेकर केआरके ने सलमान खान पर निशाना साधा है.

केआरके ने सलमान खान के बारे में क्या कहा?

केआरके ने ट्वीट कर लिखा- सलमान ने पारस और अरहान से कहा कि तुम लड़की की जिंदगी से खेल रहे हो. भाई आप भी तो कितनी लड़कियों की जिंदगी से खेले हो.

सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स के रिश्तों पर उन्हें क्या कहा था?

इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान माहिरा शर्मा संग रिश्ते को लेकर पारस पर सवाल उठाते हुए दिखाई दिए थे. पहले से अकांक्षा पुरी के साथ रिलेशनशिप में होने के बावजूद माहिरा शर्मा संग पारस की बढ़ती नजदीकियों को सलमान खान ने उनका गेम प्लान बताया. लेकिन माहिरा ने सलमान की बातों को बुरी तरह नकारते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता पारस उनके साथ गेम खेल रहे हैं.

पारस के बाद सलमान खान ने हिमांशी खुराना के ब्रेकअप के लिए असीम रियाज को जिम्मेदार ठहराया. सलमान ने असीम से कहा कि जब उन्हें पता था हिमांशी पहले से किसी से जुड़ी हैं तो उन्हें हिमांशी से प्यार नहीं करना चाहिए था. शो में हिमांशी संग असीम की नजदीकियां देखकर हिमांशी के मंगेतर ने उनके साथ ब्रेकअप कर लिया है.

इससे पहले भी सलमान रश्मि देसाई को अरहान खान संग रिलेशनशिप में होने के लिए सावधान कर चुके हैं. सलमान खान के कंटेस्टेंट्स की लव लाइफ में दखल देने और उन्हें समझाने पर केआरके ने सलमान पर निशाना साधा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay