एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss 13: असीम संग लड़ाई पर सिद्धार्थ पर भड़कीं गौहर, कहा- सहनशीलता-धैर्य भी दिखाओ

Bigg Boss 13 सिद्धार्थ संग असीम की लड़ाई पर सभी घरवालों ने आसीम पर निशाना साधते हुए कहा कि असीम सिद्धार्थ को जबरदस्ती पोक करता है. अब इसी बात को लेकर गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को खरी खोटी सुनाई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 January 2020
Bigg Boss 13: असीम संग लड़ाई पर सिद्धार्थ पर भड़कीं गौहर, कहा- सहनशीलता-धैर्य भी दिखाओ सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले करीब है, लेकिन कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. बीते एपिसोड में एलीट क्लब टास्क के दौरान असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच एक बार फिर जमकर लड़ाई देखने को मिली.

टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने असीम पर चीटिंग करने का आरोप लगाया. लड़ाई के दौरान असीम और सिद्धार्थ के बीच धक्का-मुक्की हुई और असीम ने सिद्धार्थ को धक्का मार दिया.

गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को क्या कहा?

सिद्धार्थ संग असीम की लड़ाई पर सभी घरवालों ने आसीम पर निशाना साधते हुए कहा कि असीम सिद्धार्थ को जबरदस्ती पोक करता है यानी उकसाता है. असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स बंटे हुए दिखाई दिए. कुछ लोगों ने जहां सिद्धार्थ को सही बताया तो वहीं कुछ लोग असीम का पक्ष लेते हुए दिखे. इन सबके बाद गौहर खान असीम रियाज के सपोर्ट में सामने आई हैं.

बिग बॉस के सामने असीम पर उन्हें उकसाने का जिम्मेदार ठहराने पर गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला पर निशाना साधा है. गौहर खान ने अपने एक ट्वीट में लिखा- पोक, पोक, पोक, वाह. मुझे लगता है कि पहाड़ जैसे आदमी को तो छोटी से पोक से फर्क नहीं पड़ना चाहिए. सब बकवास है. पोक की आड़ में सब कुछ जायज है क्या? अरे सहनशीलता, धैर्य ये सब भी तो दिखाओ. फैक्ट ये है कि सभी प्लेयर हैं.

वहीं, बिग बॉस को बायस्ड कहने पर गौहर खान असीम के फैन्स को भी खूब फटकार लगाई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay