एडवांस्ड सर्च

शहनाज गिल पर भड़कीं गौहर ने कसा तंज, 'मुझे आंटी ना बोलें, मैं तुम्हें मासी बुला सकती हूं'

शहनाज गिल शो में हर किसी से मस्ती मजाक करती हैं और मजाक में दूसरे कंटेस्टेंट्स को कई बातें बोल देती हैं. लेकिन अगर शहनाज को कोई मजाक में कुछ कह देता है तो वो उन्हें बुरा लग जाता है. शहनाज की इसी बात पर बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने उनपर निशाना साधा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 December 2019
शहनाज गिल पर भड़कीं गौहर ने कसा तंज, 'मुझे आंटी ना बोलें, मैं तुम्हें मासी बुला सकती हूं' शहनाज गिल, गौहर खान

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट 'पंजाब की कटरीना कैफ' यानी शहनाज गिल सीजन 13 की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं. दरअसल शहनाज गिल शो में हर किसी से मस्ती मजाक करती हैं और मजाक में दूसरे कंटेस्टेंट्स को कई बातें बोल देती हैं. लेकिन अगर शहनाज को कोई मजाक में कुछ कह देता है तो वो उन्हें बुरा लग जाता है. शहनाज की इसी बात पर बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने उनपर निशाना साधा है.

गौहर खान ने शहनाज के बारे में क्या कहा?

हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था, जसिमें वो अपने साथ वाले किसी भी कंटेस्टेंट्स को आईना दिखा सकते थे. इस टास्क के दौरान शहनाज गिल ने हिंदुस्तानी भाऊ से कहा कि उन्हें आंटी  ना कहें बल्कि उनके नाम से ही पुकारें. लेकिन शो में शहनाज कई बार विशाल को मासी कहकर बुलाती हैं. शहनाज की इस बात पर गौहर ने उन्हें लताड़ा है.

गौहर खान ने ट्वीट कर लिखा- 'मुझे ना आंटी-आंटी बुलाते हैं. ऐसे नहीं बोलना, दर्द होती है. लेकिन अगले दिन मैं तुम्हें मासी-मासी बुला सकती हूं. क्योंकि वीकेंड एपिसोड नहीं चल रहा ना. एंटरटेनमेंट के नाम पर मुझे सब कुछ करने की इजाजत है. क्योंकि मैं तो.... कौन हूं?'

वहीं, शो की बात करें तो शो में इन दिनों काफी धमाका देखने को मिल रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को बिग बॉस ने सीक्रेट रूम में भेज दिया है. दोनों वहां से घरवालों पर नजर रखे हुए हैं. इससे ये तो साफ है कि बिग बॉस के घर में पारस और सिद्धार्थ के आने के बाद शो में तहलका मच सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay