एडवांस्ड सर्च

सिद्धार्थ को बिग बॉस का 'कबीर सिंह' मानते हैं मनु पंजाबी, बोले- दमदार है

फैन क्लब पर मनु पंजाबी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में मनु पंजाबी सिद्धार्थ शुक्ला की काफी सराहना कर रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 December 2019
सिद्धार्थ को बिग बॉस का 'कबीर सिंह' मानते हैं मनु पंजाबी, बोले- दमदार है मनु पंजाबी, सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के सबसे दमदार और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं. फैन्स के अलावा सिद्धार्थ को कई टीवी स्टार्स और शो के एक्स कंटेस्टेंट्स जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. अब बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट रह चुके मनु पंजाबी ने सिद्धार्थ के गेम की जमकर तारीफ की है.

मनु पंजाबी ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए क्या कहा?

फैन क्लब पर मनु पंजाबी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में मनु पंजाबी सिद्धार्थ शुक्ला की काफी सराहना कर रहे हैं. मनु ने सिद्धार्थ को बिग बॉस 13 का कबीर सिंह भी बताया. मनु वीडियो में ये भी कह रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला जब तक फ्रंट फुट पर नहीं होते तब तक खेल में टीआरपी नहीं आती. मनु ने कहा कि सिद्धार्थ सबसे ज्यादा दमदार और जबरदस्त हैं.

View this post on Instagram

Reply in comment 🤗 #follow #support #biggboss #biggboss13 #bb13 #salmankhan #colors #voot #vivo #biggboss13updates #sidharthshukla #sidhearts #sidnaaz #asimriaz #paraschhabra #shehnaazgill #mahirasharma #rashmidesai #devoleenabhattacharjee #hindustanibhau #shefalizariwala #vishaladityasingh #arhaankhan #aartisingh #madhurimatuli #himanshikhurana #vikasgupta #biggboss13official

A post shared by Bigg Boss 13 (@bigg_boss_13_official_) on

बता दें कि सिर्फ मनु पंजाबी ही नहीं टीवी की दुनिया के कई सेलेब्स सिद्धार्थ के गेम की जमकर तारीफें कर रहे हैं और उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी सिद्धार्थ की बड़ी फैन फॉलोइंग. कई लोग सिद्धार्थ को सीजन 13 का विनर भी बता रहे हैं.

वहीं, इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में मल्लिका शेरावत बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी. शो में मल्लिका को देखकर सभी कंटेस्टेंट्स काफी एक्साइटेड हो जाएंगे. वहीं, असीम रियाज मल्लिका शेरावत संग रोमांटिक डांस करते हुए भी दिखाई देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay