एडवांस्ड सर्च

जारी है क्या पहनूं की कंफ्यूजन, तो जानें फैशन में क्या चल रहा है इस साल

नए साल में अगर जारी है कब, क्‍या पहनूं की कंफ्यूजन तो क्यों न साल के फैशन ट्रेंड्स के हिसाब से शा‍ॅपिंग करें. और इस साल स्टाइल में क्या चलन में रहने वाला है, जानें यहां...

Advertisement
aajtak.in
वन्‍दना यादव नई दिल्ली, 14 January 2016
जारी है क्या पहनूं की कंफ्यूजन, तो जानें फैशन में क्या चल रहा है इस साल  2016 के न्‍यू फैशन ट्रेंड

फैशन रोज नई करवट बदलता है. मौसम बदलते ही फैशन भी चेंज हो जाता है. इसी तरह न्‍यू ईयर के न्‍यू ट्रेंड के साथ भी होता है. क्‍या आप जानते हैं कि 2016 में कौन सा स्‍टाइल बनेगा आपका फेवरेट. हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही कुछ लेटेस्‍ट ट्रेंड के बारे में.

लेस ड्रेस
2015 में आपने कई एक्‍ट्रेसेज को लेस ड्रेसज में देखा होगा. अगर आपके वॉर्डरोब में अभी तक एक भी लेस ड्रेस नहीं है तो तुरंत अपने फेवरेट कलर में इस ड्रेस को खरीद लाइए. 2016 में यह फैब्रिक अपना जलवा बरकरार रखेगा. आप छरहरी हों या नहीं, लेस ड्रेस सब पर अच्‍छी लगती है. लेस ड्रेस में काले, लाल, सफेद, व्‍हाइट और रॉयल ब्‍लू जैसे कलर्स हमेशा अच्छे लगते हैं. पार्टी में छा जाने के लिए इससे अच्‍छा ड्रेस ऑप्‍शन कोई और नहीं.

शर्ट ड्रेस
फंकी कम कंर्फटेबल लुक एक बार फिर से फैशन में आ चुका है. अगर आप अपनी शर्ट ड्रेस को सिर्फ इसलिए नहीं पहन पा रही हैं क्‍योंकि आपको लगता है कि उसका फैश्‍ान आॅउट हो चुका है तो समर सीजन में इसका फैशन सर चढ़कर बोलने वाला है. बेफ्रिक और बिंदास लुक वाले इस ड्रेस को दोस्‍तों के साथ घूमने या फिर शापिंग करने जा रही हैं तो भी आराम से पहन सकती हैं. इसे बेल्‍ट या रिबन के साथ पहनें.

फ्रिल ड्रेसेज
2015 में हुए तमाम फैशन वीक्स में इस बार फ्रि‍ल ड्रेसेज ने धूम मचाई. कॉरपोरेट पार्टी हो या फिर फ्रेंड की कॉकटेल पार्टी, आपका क्‍लासी और एलि‍गेंट लुक सभ्‍ाी का ध्‍यान ख्‍ाींचने में कामयाब रहेगा. गाउन में तो फ्रिल्‍स आम हो चुकी हैं लेकिन फ्रिल टॉप के साथ स्‍कर्ट बहुत प्‍यारी लगती है.

केप जैकेट
फैशनेबल लुक की चाहत रखने वालों के लिए परफेक्‍ट चॉइस है केप जैकेट . इस ट्रेंड का रुझान पिछले साल तक भारत में ज्‍यादा नहीं था. लेकिन 2016 में यह स्‍टाइल स्‍टेटमेंट बन सकता है. इस जैकेट में बाहों को बीच से निकाला जाता है जो देखने में अलग है बल्कि बहुत क्‍लासी भी लगता है.

गोल्‍डन जैकेट
पिछले दिनों पटौदी की बेगम करीना एक पार्टी में गोल्‍डन जैकेट में गजब की ख्‍ाूबसूरत लग रही थीं. शॉर्ट ड्रेस पर यह जैकेट खासतौर पर अच्छी लगती है. ब्‍लैक ट्राउजर या जीन्‍स के साथ इसे पहनें. डीजे पार्टी, कॉन्‍सर्ट नाइट्स और डांस पार्टी के लिए यह परफेक्ट चॉइस रहेगी.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay