एडवांस्ड सर्च

असीम के बाद हिमांशी से इम्प्रेस हुए उनके भाई, सोशल मीडिया पर लिखी खास बात

शो में असीस संग हिमांशी का स्पेशल बॉन्ड देखने को मिला था. अब हिमांशी के घर से बाहर आने के बाद असीम के भाई उमर रियाज हिमांशी से मिले.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 December 2019
असीम के बाद हिमांशी से इम्प्रेस हुए उनके भाई, सोशल मीडिया पर लिखी खास बात उमर रियाज, हिमांशी खुराना

बिग बॉस 13 में हिमांशी खुराना का सफर खत्म हो गया है. शो में असीस संग हिमांशी का स्पेशल बॉन्ड देखने को मिला था. असीम हिमांशी से प्यार करने लगे थे और उन्होंने शो के दौरान ही नेशनल टेलीविजन पर हिमांशी को प्रपोज भी किया. अब हिमांशी के घर से बाहर आने के बाद असीम के भाई उमर रियाज हिमांशी से मिले.

असीम के भाई ने हिमांशी के लिए क्या लिखा?

असीम के भाई उमर ने हिमांशी से मिलकर उनके साथ फोटो भी क्लिक कराई, जो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. उमर ने अपने पोस्ट में हिमांशी के लिए एक मैसेज भी लिखा है. उमर ने लिखा- 'एक खूबसूरत महिला से मिलकर बहुत खुशी हुई. अब समझ आया क्यों मेरा भाई हिमांशी को इतना पसंद करता है.'

View this post on Instagram

I am so overwhelmed to meet the lovely lady @iamhimanshikhurana, guess i know the reason why my bro @asimriaz77.official likes her so much 😛😛😊 #potd#himanshikhurana#beautifuleyes #bb13contestant#international#airport#mumbai

A post shared by Umar Riaz (@umarriazz91) on

बता दें कि उमर पहले भी हिमांशी संग असीम के बॉन्ड की तारीफ कर चुके हैं. उमर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो सच में चाहते हैं कि शो में असीम और हिमांशी का कनेक्शन बन जाए, क्योंकि दोनों सामने वाले इंसान से इज्जत से बात करते हैं.

वहीं, शो से बाहर आने के बाद हिमांशी ने असीम की जमकर तारीफ की. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में हिमांशी ने कहा- असीम से वो सब सुनकर काफी अच्छा लगा. जब असीम ने मुझसे अपने दिल की बात कही तो मुझे सुनने में बहुत अच्छा लग रहा था. जिस लड़की को भी असीम जैसा पार्टनर मिलेगा वो बहुत लकी होगी. मुझे इस बात की खुशी है कि मेरी मौजूदगी ने असीम को एक बेहतर इंसान बताया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay