एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ को धक्का देना असीम पर पड़ा भारी, छिन जाएगी एलीट क्लब की मेंबरशिप?

Bigg Boss 13 नई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ को धक्का देने पर बिग बॉस असीम से उनकी एलीट क्लब की मेंबरशिप छीन लेंगे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 January 2020
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ को धक्का देना असीम पर पड़ा भारी, छिन जाएगी एलीट क्लब की मेंबरशिप? असीम रियाज

बिग बॉस (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच एक बार फिर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. एलीट क्लब के लिए मिले टास्क के दौरान सिद्धार्थ और असीम के बीच धक्का-मुक्की देखने को मिली. नई रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ से लड़ाई करना असीम पर भारी पड़ गया है.  

दरअसल, एलीट क्लब का मेंबर बनने के लिए बिग बॉस ने घरवलों को एक टास्क दिया था. इस टास्क के संचालक असीम बने थे. टास्क में कुछ घरवालों को घोड़ों पर बैठे रहना था, लेकिन विशाल आदित्य सिंह बीच में ही खड़े हो गए. सिद्धार्थ ये बात असीम को बताते हैं तो असीम कहते हैं कि उन्होंने विशाल को खड़े होते हुए नहीं देखा है. इस बात पर असीम और सिद्धार्थ के बीच जमकर लड़ाई हो जाती है.

लड़ाई के दौरान असीम से सिद्धार्थ को धक्का लग जाता है, जिसपर सिद्धार्थ काफी भड़क जाते हैं और कहते हैं- तूने धक्का कैसे मारा. वहीं, दूसरे दिन हिना खान के सामने भी असीम और सिद्धार्थ के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली.

View this post on Instagram

Never forget what you are. The rest of the world will not. Wear it like an armor, and it can never be used to hurt you - tyrion lannister(GOT) . . . Stylist- @sanyaandanshula Suit- @mayankchawla09 . . . . #asimriaz #asimriazarmy #asimriazsquad #asimwinninghearts#asimriazfever #unstoppableasim #WeWatchBBForAsim#lonewarriorasim#asimriazforwin#colorstv #endemol #voot #bb13

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

क्या असीम से छिन जाएगी एलीट क्लब की मेंबरशिप?

लेकिन अब बिग बॉस के फैन क्लब पर ये दावा किया जा रहा है सिद्धार्थ को धक्का मारने की बिग बॉस ने असीम को बड़ी सजा दी है. रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस दंड के रूम में असीम रियाज से एलीट क्लब की मेंबरशिप छीन लेंगे.

बता दें  बिग बॉस में पहली बार एलीट क्लब इंट्रोड्यूस किया गया है,  जिसके सबसे पहले मेंबर असीम रियाज बने थे. एलीट क्लब का मेंबर बनने पर असीम को ये पावर मिली थी को शो में अपनी जर्नी के दौरान कभी भी खुद को नॉमिनेशन से सुरक्षित कर सकते हैं. लेकिन नई रिपोर्ट्स की मानें तो असीम से ये पावर छीन ली जाएगी. अब ये तो शो टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा कि बिग बॉस असीम को क्या सजा देते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay