एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss 13: आसिम रियाज के विनर ना बनने से दुखी फैंस, चैनल को बायकॉट करने की मांग

Bigg Boss 13 की ट्रॉफी भले ही आसिम रियाज ना जीते हों लेकिन जनता की नजरों में वो पॉपुलर हो गए हैं. हालात ये हो चले हैं कि लोग आसिम की हार को स्वीकार ही नहीं कर पा रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 February 2020
Bigg Boss 13: आसिम रियाज के विनर ना बनने से दुखी फैंस, चैनल को बायकॉट करने की मांग Bigg Boss: आसिम रियाज

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीत ली है. उन्हें आसिम रियाज से कड़ी टक्कर जरूर मिली लेकिन अंत में उन्होंने ना सिर्फ बाजी मारी बल्कि शो की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली. सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के बाद आसिम रियाज के फैंस काफी उदास नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर वो अपना दुख और नाराजगी दोनों व्यक्त कर रहे हैं.

ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रोल किया जा रहा है. उसके साथ-साथ आसिम को हारने के बावजूद जनता का खासा प्यार मिलता दिखाई दे रहा है. आसिम ने अपने खेलने के तरीके से कई फैंस कमाए हैं. अब ये फैंस उनके इतने बड़े प्रशंसक हो चले हैं कि वो आसिम की हार को भी स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं. कोई आसिम की हार पर रो रहा है तो कोई इस पूरे गेम को ही fixed बता रहा है.

रोमिल चौधरी ने बताया जनता का विजेता

अब आसिम के सबसे बड़े समर्थक के रूप में सामने आए हैं एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी. आसिम की हार के बाद रोमिल ने ट्वीट कर उन्हें जनता की नजरों में विजेता बताया है. वो ट्वीट करते हैं ' कोई बात नहीं भाई, परेशान मत हो, मेरे साथ भी पिछले सीजन कुछ ऐसा ही हुआ था. मुझे पता है कैसा लगता है. अपने टाइम मैं इसलिए खुश था क्योंकि जनता का विनर मैं था. उसी तरह से तुम भी जनता के विनर हो. मुझ पर विश्वास करो, हमे चैनल का नहीं जनता का दिल जीतना होता है, और तुमने ऐसा ही कर दिखाया है'.

BB: सिद्धार्थ को पड़ी थी सलमान खान से सबसे ज्यादा डांट, एक्टर ने किया रिएक्ट

रोमिल चौधरी के ट्वीट के बाद आसिम के समर्थन में और भी कई सारे ट्वीट देखने को मिले. एक यूजर ने लिखा- मैंने  बिग बॉस के इतिहास में कभी नहीं देखा जब विजेता से ज्यादा हारने वाले ने जनता का प्यार जीता है. इसी को कहते हैं जनता का विजेता जिसने करोड़ों दिल को जीता लेकिन ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाया'.

वैसे सभी लोगों ने सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला को निशाने पर नहीं लिया. कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा कि उन्होंने पहले दोनों सिद्धार्थ और आसिम को पसंद किया लेकिन बाद में आसिम की तरफ उनका रुझान बढ़ गया. एक यूजर ट्वीट कर लिखा- मेरा सपोर्ट तो पहले दिन से ही सिद्धार्थ और आसिम के लिए था. लेकिन बाद में सिद्धार्थ का गेम मुझे पसंद नहीं आया और मैं सिर्फ आसिम को सपोर्ट करने लगा. सिड का जीतना पहले से तय था. ये सब स्क्रिप्टिड था. लेकिन हमारे लिए असली विनर तो आसिम ही है'.

Bigg boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की जीत को लोगों ने बताया Fixed, सेलेब्स ने जताई नाराजगी

कलर्स चैनल को बायकॉट करने की मांग

अब यहां तक तो ठीक था, लेकिन लोगों का गुस्सा तो इस कदर बढ़ता गया कि उन्होंने कलर्स चैनल को ही बायकॉट करने की मांग उठा दी. कई यूजर्स ने #boycottcolorstv ट्विटर पर ट्रेंड करवा दिया. कई लोगों ने वूट एप अपने फोन से डिलीट कर दिया.

लोगों का ये गुस्सा साफ दिखा रहा है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. वहीं दूसरी तरफ आसिम रियाज ने अपने गेम के बलबूते अपनी जिंदगी की दूसरी पारी शुरू कर दी है जहां उनको जनता अपना हीरो भी मान रही है और उन्हें भरपूर प्यार भी दे रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay