एडवांस्ड सर्च

BB के मंच पर फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे अजय-काजोल, सलमान संग की खूब मस्ती

काजोल और अजय देवगन बिग बॉस के मंच पर अपनी अपकमिंग फिल्म तानाजी का प्रमोशन करते हुए दिखाई देंगे और सलमान खान संग जमकर मस्ती करेंगे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 January 2020
BB के मंच पर फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे अजय-काजोल, सलमान संग की खूब मस्ती सलमान खान, अजय देवगन, काजोल

बिग बॉस 13 में हर वीकेंड का वार में बॉलीवुड सेलेब्स शो में शिरकत करते हैं और खूब धमाल मचाते हैं. इस हफ्ते भी बिग बॉस के मंच पर बॉलीवुड की मोस्ट रोमांटिक और एवरग्रीन जोड़ी काजोल और अजय देवगन नजर आएंगे. काजोल और अजय बिग बॉस के मंच पर अपनी अपकमिंग फिल्म तानाजी का प्रमोशन करते हुए दिखाई देंगे और सलमान खान संग जमकर मस्ती करेंगे.

बिग बॉस में धमाल मचाएंगे काजोल और अजय देवगन-

कलर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सलमान खान काजोल और अजय देवगन संग एक गेम खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. गेम के दौरान काजोल हेडफोन लगाएंगी और अजय देवन डायलॉग बोलेंगे, जो काजोल को सही समझकर बताने होंगे.

View this post on Instagram

#Tanhaji @ajaydevgn & the vivacious @kajol karne aa rahe hai @BeingSalmanKhan ke saath thodi masti! Watch this tonight at 9 PM. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

गेम के दौरान काजोल अजय के किसी भी डायलॉग को समझ नहीं पाती हैं और मस्ती-मस्ती में वो अजय को प्यार से थप्पड़ लगा देती हैं. इसके बाद सलमान और अजय देवगन के साथ काजोल खुद भी काफी हंसती हैं. बिग बॉस के मंच पर बॉलीवुड के तीन दिग्गज हस्तियों को इस तरह मस्ती करते देखना फैन्स को काफी एंटरटेनिंग लग रहा है.

वहीं, शो की बात करें तो इस हफ्ते भी सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को जमकर लताड़ेंगे. सलमान खान असीम रियाज, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की उनके बिहेवियर के लिए जमकर क्लास लगाएंगे. कुल-मिलाकर इस हफ्ते भी वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay