एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस: टास्क छोड़ बीच में भागे श्रीसंत, करण पटेल को रोकना पड़ा गेम

बिग बॉस सीजन 12 के रविवार के एपिसोड में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत टास्क छोड़कर भाग खड़े हुए. बाद में सलमान ने श्रीसंत को समझाया कि वह हर बात को दिल पर ले रहे हैं और इस तरह वह गेम नहीं जीत पाएंगे.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत पाराशर नई दिल्ली, 30 September 2018
बिग बॉस: टास्क छोड़ बीच में भागे श्रीसंत, करण पटेल को रोकना पड़ा गेम बिग बॉस 12 में करण पटेल और श्रीसंत (फोटोः ट्विटर)

बिग बॉस सीजन 12 के रविवार के एपिसोड में टीवी एक्टर करण पटेल घर के भीतर पहुंचे. घर में करण ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक गेम खिलाया. इस गेम के तहत करण घर के सभी सदस्यों से उनकी किसी एक ऐसी क्वालिटी के बारे में पूछ रहे थे जो वह किसी और के भीतर देखना चाहते हैं. इसी टास्क में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत भड़क गए और उन्होंने टास्क करने से इनकार कर दिया और गेम बीच में ही छोड़ कर चले गए.

इसके बाद करण को कुछ देर के लिए खेल रोकना पड़ा. श्रीसंत को मनाने के लिए उनके पीछे करण पटेल और दीपक ठाकुर गए. हालांकि दीपक ने श्रीसंत को वापस गेम में ले जाने की कोशिश की परंतु श्री ने वापस जाने से इनकार कर दिया. इसके बाद करण और दीपक श्रीसंत को वहीं छोड़ कर वापस गेम में चले गए जहां करण पटेल ने श्रीसंत की खैरियल पूछी. बाद में सलमान ने भी श्रीसंत को यह समझाने की कोशिश की कि वह खेल में हर चीज को अपने दिल पर ले रहे हैं.

बिग बॉस के इस सीजन में गेम जोड़ी बनाम सिंगल चल रहा है. श्रीसंत ने अब तक कोई भी टास्क परफॉर्म नहीं किया है. पहला टास्क जो उन्होंने परफॉर्म किया वो भी उन्होंने मजाक में किया था और इसके बाद वह इससे बैकआउट कर गए थे. घर के भीतर श्रीसंत अक्सर रोते देखे गए हैं और उन्होंने अब तक कई बार घर से भागने की कोशिश की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay