एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss 12: Hina Khan के लिए दीपक ठाकुर ने उड़वाई मूंछ, रोमिल चौधरी ने कराई Waxing

Bigg Boss 12 के घर में आख‍िरी हफ्ता कंटेस्टेंट के लिए आसान नहीं है. खुद को साब‍ित करने की जंग में सभी कंटेस्टेंट हर तरह से कोश‍िश कर रहे हैं. फिर उसके ल‍िए चाहे मूंछ ही क्यों ना उड़वानी पड़े.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in 26 December 2018
Bigg Boss 12: Hina Khan के लिए दीपक ठाकुर ने उड़वाई मूंछ, रोमिल चौधरी ने कराई Waxing दीपक ठाकुर PHOTO/ Twitter

Bigg Boss 12 के घर में आख‍िरी हफ्ता कंटेस्टेंट के लिए आसान नहीं है. खुद को साब‍ित करने की जंग में सभी कंटेस्टेंट हर तरह से कोश‍िश कर रहे हैं. फिर उसके ल‍िए चाहे मूंछ ही क्यों ना उड़वानी पड़े. मंगलवार को ब‍िग बॉस के घर में ह‍िना खान की एंट्री हुई. इसी के साथ शुरू हुआ BB हॉस्प‍िटैल‍िटी टास्क. इस टास्क में घर में आए मेहमानों के द‍िए आदेशों का पालन कर जीत हास‍िल करनी थी.

ह‍िना खान ने दीपक को कहा कि आपको स्वीम‍िंग पूल में खड़े होकर गाना गाना है. इसके बाद दीपक के लुक को चार्ली चैपल‍िन लुक द‍िया गया. ह‍िना के आदेश का पालन करने के लिए दीपक ने अपनी आधी दाढ़ी और मूंछ दोनों ही आधे शेव करा द‍िए. लेकिन इतना करने के बाद भी दीपक ह‍िना खान को खुश नहीं कर सके.

ह‍िना खान के बाद घर में एंट्री हुई नील भट्ट की. उन्होंने रोमिल को अपना न‍िशाना बनाया और कहा सभी मिलकर इनकी वैक्स‍िंग कर दें. रोमिल ने भी टास्क करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और दर्द सहते हुए चेस्ट वैक्सिंग कराई. हालांकि वैक्स‍िंग कराने में रोमिल की हालत खराब हो गई. ये उनके चेहरे को देखकर साफ पता चल रहा था.

बता दें, बुधवार को घर में एंट्री होने वाली है गौहर खान की. उनका न‍िशाना बनने जा रहे हैं श्रीसंत. गौहर ने घर में आते ही सबसे पहले श्रीसंत से दीप‍िका का निकाह का दुपट्टा और शोएब की जैकेट स्टोर रूम में रखने को कहा. अपकम‍िंग प्रोमो में द‍िखाया गया है कि गौहर की बात सुनते ही श्रीसंत का पारा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है. अब देखना ये होगा कि श्रीसंत टास्क को कैसे पूरा करते हैं या फ‍िर हमेशा की तरह काम को बीच में छोड़ते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay