एडवांस्ड सर्च

शिल्पा शिंदे पर भड़के विकास, कहा- सलमान खान का नाम घसीटना सही नहीं

बिग बॉस-11 में शिल्पा-विकास के बीच जबरदस्त घमासान हुआ था. सीजन खत्म होने के डेढ़ साल बाद भी शिल्पा अक्सर विकास गुप्ता पर निशाना साधती हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 18 December 2018
शिल्पा शिंदे पर भड़के विकास, कहा- सलमान खान का नाम घसीटना सही नहीं शिल्पा शिंदे (फोटो : इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे पर निशाना साधा है. उन्होंने "भाबीजी" शिल्पा को अपने काम पर ध्यान देने की नसीहत दी है.

मीडिया से एक बातचीत में विकास ने कहा, "मुझे नहीं पता कि शिल्पा यह सब क्यों कर रही हैं. मैं बस इतना कह सकता हूं कि किसी भी मूर्खता के लिए सलमान खान, वायकॉम 18 (प्रोडक्शन हाउस) और कलर्स (चैनल) जैसे नामों को खींचना अच्छी बात नहीं है."

उन्होंने कहा, "शिल्पा को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए. वह वास्तव में एक अच्छी अभिनेत्री हैं. जरूरी नहीं कि कोई आपके पास आकर जो कुछ भी कहे वो सच ही हो. हमने डेढ़ साल पहले बिग बॉस के उस सीजन को खत्म कर दिया था. इसलिए अब उन्हें अपने काम की ओर ध्यान देना चाहिए, क्योंकि वह हर दूसरे दिन जो कर रही हैं वह ठीक नहीं है."

दरअसल, ये पूरा हंगामा शिल्पा शिंदे के उस बयान की वजह से है जिसमें उन्होंने विकास को टीवी जगत का माफिया घोषित किया. शिल्पा ने एक ट्वीट में लिखा था, "हां, वास्तव में विकास गुप्ता टीवी जगत के माफिया हैं. इस नोटिस पर नजर डालें जो मुझे 27 सितंबर 2017 को मानहानि के मामले में मिला था. जबकि 28 सितंबर 2017 को मैं बिग बॉस 11 में जा रही थी. यह मुझे बिग बॉस में जाने से रोकने के लिए किया गया था. क्या यह योजना सबसे अच्छी नहीं थी."

इस विवाद में शिल्पा ने सलमान खान को भी घसीटा. शिल्पा ने ट्वीट में लिखा- ''विकास ने सलमान खान को भी ये कहने के लिए प्रभावित किया कि 'भाबी जी घर पर हैं' से उन्हें निकालने में विकास का हाथ नहीं था.''

बता दें कि इन दिनों विकास गुप्ता एमटीवी के शो 'एस ऑफ स्पेस' में काम कर रहे हैं. बिग बॉस 11 से निकलने के बाद ये उनका पहला प्रोजेक्ट है. शिल्पा अक्सर विकास के शो की ट्वीट कर आलोचना भी करती हैं. बिग बॉस के घर में शिल्पा-विकास के बीच जबरदस्त घमासान हुआ था. लेकिन सीजन खत्म होने के डेढ़ साल बाद भी शिल्पा, विकास पर बयानबाजी करती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay